लोकसभा चुनाव 2019: मतदाताओं को जागरूक करने के उद्धेश्य से चन्दौली के डॉक्टरों का अनोखा पहल

लोकसभा चुनाव 2019: मतदाताओं को जागरूक करने के उद्धेश्य से चन्दौली के डॉक्टरों का अनोखा पहल चन्दौली: लोकसभा चुनाव 2019 एक राष्ट्रीय मतदान पर्व के रूप में भी मनाया जाता है जनपद के प्रशासनिक और सामाजिक लोगो द्वारा जागरूक कर के मतदान के दिन शत प्रतिशत मतदान हो इसकी पुरजोर कोसिस हर जनपद,तहसील,मुख्यालय स्तर पे की जाती है.
 
ये पर्व देश हित मे देश की सरकार बनने से लेकर एक शासक के लिए तय होता हैं जिसे हम मतदान कहते है मतदान अथार्थ स्वयं के मतो का अपना अधिकार मताधिकार ही होता हैं.
इसी क्रम में चन्दौली के डॉक्टरों द्वारा जो राजकीय चिकित्सालय में तैनात है औऱ विभिन्न सरकारी अस्पतालों में अपनी सेवा दे रहे है उन्होनो मतदाता को जागरूक करने के लिए पर्ची के ऊपर मतदान करो मतदान करो लोकतंत्र का सम्मान करो इस स्लोगन के साथ स्टाम्प लगाकर मरीजों को जागरूक कर रहें है जिनके दवा पर्ची पे स्पष्ठ शब्दो मे लिखा हैं.. ऐसे में अगर देखा जाए तो धरती के भगवान में मतदान% बढ़ाने को लेकर काफी गंभीर है और ये एक अच्छा संकेत हैं. सबकी ये जिम्मेदारी होती है कि मतदाता को जागरूक करें और वोट देने जरूर जाएं इससे न सिर्फ समाज हित मे अच्छा होगा बल्कि ये देशहित में भी अच्छा कार्य माना जायेगा.
अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack