बालाकोट में एयर स्ट्राइक, संजय लीला भंसाली भी चाहते हैं फिल्म बनाना

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 05, 2019, 13:01 pm IST
Keywords: Balakot   Pakistan   ISI   PAKISTAN   IAF Movie   बालाकोट में एयर स्ट्राइक  
फ़ॉन्ट साइज :
बालाकोट में एयर स्ट्राइक, संजय लीला भंसाली भी चाहते हैं फिल्म बनाना

दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की बंपर सफलता के बाद मेकर्स में आर्मी बैकड्रॉप में सच्ची घटनाओं पर फिल्म बनाने की होड़ मची है. उरी आतंकी हमले के बाद 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में अटैक हुआ था. जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हुए थे. टैरर अटैक का भारत ने कड़ा जवाब दिया. 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की. अब खबर है कि संजय लीला भंसाली बालाकोट एयर स्ट्राइक की कार्रवाई पर मूवी बनाने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनने जा रही मूवी भंसाली खुद डायरेक्ट नहीं करेंगे. बल्कि फिल्म प्रोड्यूस करेंगे. इसके डायरेक्टर अभिषेक कपूर हो सकते हैं. फिल्म की कास्टिंग की प्रक्रिया शुरू है. प्रोजेक्ट में कई A लिस्ट एक्टर्स ने दिलचस्पी दिखाई है. हालांकि अभी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है. मालूम हो कि बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद कम से कम 5 प्रोडक्शन कंपनियों के प्रतिनिधियों ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMMPA) का रुख किया था.

ऐसा इसलिए ताकि वे मूवी का टाइटल अपने लिए रिजर्व करा सके. इनमें पुलवामा: द टैरर अटैक, पुलवामा अटैक वर्सेज सर्जिकल स्ट्राइक 2.0, सर्जिकल स्ट्राइक 2.0, बालाकोट जैसे टाइटल को प्रॉडक्शन हाउस ने रजिस्टर कराने की कोशिश की है. अब तक करीब 23 टाइटल इम्पा में रजिस्टर कराए गए हैं.

दूसरी तरफ, संजय लीला भंसाली का नाम पद्मावत के बाद कई प्रोजेक्ट्स के लिए सामने आ रहा है. वे मशहूर कवि और लेखक साहिर लुधियानवी की बायोपिक और सलमान खान के साथ एक लव स्टोरी पर भी काम करने वाले हैं. दोनों ही फिल्में अभी शुरुआती स्टेज पर हैं. साहिर लुधियानवी की बायोपिक में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को कास्ट करने की खबर है.

वहीं सलमान के प्रोजेक्ट के लिए लीड एक्ट्रेस को चुनना बाकी है. दीपिका, प्रियंका, कटरीना और ऐश्वर्या का नाम सामने आ रहा है. इसे हम दिल दे चुके हैं सनम का दूसरा पार्ट बताया जा रहा है.
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack