Sunday, 26 September 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

फिल्मों और टीवी के जाने-माने अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन

फिल्मों और टीवी के जाने-माने अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन फिल्मों और टीवी के जाने-माने अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया है।बिक्रमजीत कंवरपाल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. उनका ट्रीटमेंट जारी था लेकिन वो कोविड से जंग हार गए.
 
आर्मी से रिटायर्ड आर्मी मेजर बिक्रमजीत केवल 52 साल के थे औरकई सारे टीवी सीरियल और फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के लिए जाने जाते रहे. फिल्म निर्देशक और निर्माता अशोक पंडित ने इस दुखद खबर की पुष्टि की है.

उन्होंने अपने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल की कोविड के कारण निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं. एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर जिन्होंने कई सारी फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम किया, उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. ॐ शांति.'

कास्टिंग डायरेक्टर और फिल्ममेकर मुकेश छाबरा ने भी बिक्रमजीत कंवरपाल को श्रद्धांजलि दी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिक्रमजीत कंवरपाल ने इंडियन आर्मी से सेवानिवृत्त होने के बाद 2003 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने पेज 3, रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, आरक्षण, मर्डर 2, 2 स्टेट्स और द गाजी अटैक जैसी फिल्मों में अभिनय किया.

फिल्मों के अलावा बिक्रमजीत ने टीवी पर दिया और बाती हम, ये है चाहतें, दिल ही तो है और 24 जैसी कई सीरीज में भी काम किया था. पिछली बार बिक्रमजीत सुपरहिट वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में दिखाई दिए थे.
अन्य फिल्म लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख