Thursday, 23 September 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली: गेट बंद होने के वजह से ट्रेन के बाथरूम में फंसा बच्चा, आरपीएफ DDU की मदद से बाहर निकाला गया

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 25, 2021, 20:27 pm IST
Keywords: PDDU Junction   DDU Rail Junction   PDDU   Rail News   Pt Deendayal Upadhyay Junction  
फ़ॉन्ट साइज :
चंदौली: गेट बंद होने के वजह से ट्रेन के बाथरूम में फंसा बच्चा, आरपीएफ DDU की मदद से बाहर निकाला गया चंदौली: खबर उत्तरप्रदेश के चंदौली से हैं जहाँ पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर गाड़ी संख्या 03202 डाउन लोकमान्य तिलक पटना स्पेशल ट्रेन (LTT- ANVT) में बाथरूम करने गया 5 वर्ष का मासूम फस गया और दरवाजा पीटने के बाद भी जब नही खुला तो कोच अटेंड की सूचना पर आरपीएफ डीडीयू सक्रिय हुई और फिर शौचालय के  दरवाजे को पेचकस की मदद से खोलकर बच्चे को सकुशल बाहर निकाला गया।



जानकारी के मुताबिक लोकमान्य तिलक पटना सुपर स्पेशल ट्रेन गाड़ी संख्या B3 में आरपीएफ को कोच अटेंड ने सूचना दिया की एक बच्चा बाथरूम में फस गया है कोच अटेंड की सूचना पर आरपीएफ पीडीडीयू जंक्शन को पता चला कि उक्त कोच के बर्थ नंबर 73 की यात्री खादुजा बेगम जिनकी पीएनआर 8811545247 जो लोकमान्य तिलक पटना सुपर स्पेशल ट्रेन से  (LTT-PNBE) यात्रा कर रही थी जिनका 5 वर्ष का बेटा अरमान बाथरूम करने के लिए गया था लेकिन वह अंदर से बाथरूम का लॉक नहीं खोल पाया तथा घबरा गया और रोने लगा.

इसकी सूचना मिलने पर रेसूब पोस्ट डीडीयू के अवर निरीक्षक अश्विनी कुमार साथ नीतीश कुमार आरक्षी सत्यनारायण , पी के श्रीवास्तव द्वारा उक्त गाड़ी के पैंट्री कार के स्टाफ के साथ मिलकर बाथरूम का दरवाजा पेचकस खुलवाया गया तथा बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला गया। यात्री ने यात्रा को जारी रखा। यह गाड़ी समय 19:25 बजे गंतव्य को प्रस्थान की.
अन्य यात्रा & स्थान लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख