Wednesday, 01 April 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

आम आदमी पार्टी का नया नारा, अच्छे होंगे 5 साल, दिल्ली में तो केजरीवाल

जनता जनार्दन संवाददाता , Jan 31, 2020, 17:38 pm IST
Keywords: Aam Aadmi Party   Aap   AAP Delhi   Arvind Kejriwal   दिल्ली चुनाव 2020   आम आदमी पार्टी   आम आदमी पार्टी   
फ़ॉन्ट साइज :
आम आदमी पार्टी का नया नारा, अच्छे होंगे 5 साल, दिल्ली में तो केजरीवाल

दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने अपने कैंपेन की पंचलाइन बदल दी है. अब पार्टी की नई पंचलाइन है 'अच्छे होंगे 5 साल, दिल्ली में तो केजरीवाल'. विधानसभा चुनाव के कैम्पेनिंग की शुरुआत पार्टी ने 'अच्छे बीते 5 साल, लगे रहो केजरीवाल' के नारे से की थी.

जानकारी के मुताबिक पहले से तय रणनीति के तहत इस नए नारे के साथ आम आदमी पार्टी चुनाव प्रचार जारी रखेगी. इस बदलाव के बाद दिल्ली में जगह जगह लगे आम आदमी पार्टी के पोस्टर और होर्डिंग भी बदले गए हैं.

इन होर्डिंग्स में अरविंद केजरीवाल की उन तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया है जिससे उनकी परिवार के बड़े बेटे वाली छवि को लोगों तक पहुँचाया जा सके. गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल पिछले कई दिनों से अपने भाषण में खुद को दिल्ली वालों के परिवार का बड़ा बेटा बताते आये हैं.

हाल ही में आम आदमी पार्टी ने 'मेरा वोट काम को, सीधे केजरीवाल को' कैम्पेन की शुरुआत की है. आम आदमी पार्टी की कोशिश है कि दिल्ली में वोटिंग दिल्ली के मुद्दों पर, और केजरीवाल सरकार के कामों पर हो.

 

यही वजह है कि पार्टी अलग अलग कैम्पेन के ज़रिए ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक अपनी सरकार की उपलब्धियां पहुँचाना चाहती है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नज़दीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे नेताओं की जुबान भी बेकाबू होती जा रही है. शाहीन बाग पर आपत्तिजनक बयान देने वाले पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित बयान दिया है. प्रवेश वर्मा ने कहा है कि सीएम केजरीवाल आतंकवादी हैं और अगर अपनी बहन-बेटियों को बचाना है तो उन्होंने भगाना होगा.

 

इससे पहले सोमवार को प्रवेश वर्मा ने शाहीन बाग पर भी आपत्तिजनक बयान दिया. प्रवेश वर्मा ने कहा, ‘’लाखों लोग वहां (शाहीन बाग) इकट्ठा होते हैं. दिल्ली के लोगों को सोच समझ कर फैसला लेना होगा. वह आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहनों और बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे, उन्हें मारेंगे. आज वक्त है. मोदी जी और अमित शाह कल आपको बचाने नहीं आएंगे.’’

अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack