करिश्मा ने मुझसे सिर्फ पैसे के लिए शादी की: संजय कपूर

करिश्मा ने मुझसे सिर्फ पैसे के लिए शादी की: संजय कपूर नई दिल्ली: दिल्‍ली के बिजनेसमैन संजय कपूर ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड अदाकारा करिश्‍मा कपूर ने उनके साथ पैसे के लिए शादी की थी। संजय ने मुंबई के उपनगर बांद्रा की फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए दाखिल नई अर्जी में यह बात कही है।

दाखिल इस अर्जी यह भी कहा गया है कि करिश्‍मा एक पत्‍नी और बहू की जिम्‍मेदारी निभाने में नाकाम रही हैं। उन्‍होंने मां की जिम्‍मेदारी को भी ठीक तरह से नहीं निभाया। दाखिल अर्जी में संजय ने दावा किया है कि करिश्मा बच्चों का इस्तेमाल कर रही है ताकि वह मुझसे ज्यादा से ज्यादा पैसे की मांग कर सकें।

उन्होंने करिश्मा पर आरोप लगाया कि करिश्मा ने बच्चों को भी उनके बीमार पिता से नहीं मिलने दिया और मिलने की आखिरी उम्मीद के साथ उन्होंने 6 महीने पहले ही दम तोड़ दिया।

दूसरी ओर करिश्‍मा के वकील क्रांति साठे ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है। उनका कहना है कि संजय झूठी कहानियां बनाकर बच्‍चों के लिए हालात को और मुश्किल बना रहे हैं।

गौर हो कि करिश्‍मा कपूर के साथ संजय कपूर की शादी वर्ष 2003 में हुई थी। बड़ी बेटी समायरा वर्ष 2005 में और बेटा कियान वर्ष 2010 में पैदा हुआ था। इससे पहले करिश्‍मा ने संजय कपूर पर बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया था।

करिश्‍मा और संजय के दो बच्‍चे (समायरा और कियान) हैं। फिलहाल बच्‍चे मां करिश्‍मा कपूर के साथ ही रहते हैं। संजय ने यह भी दावा किया है कि करिश्‍मा बच्‍चों का इस्‍तेमाल कर रही हैं, ताकि उनसे और ज्‍यादा पैसों की मांग की जा सके।

करिश्‍मा कपूर ने उनके बीमार पिता को दोनों बच्‍चों से मिलने नहीं दिया और उनके पिता बच्‍चों से मिलने की उम्‍मीद लिए 6 महीने पहले इस दुनिया को अलविदा कह गए।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल