अक्षय कुमार हैं मेरे एडिटर: ट्विंकल खन्ना

जनता जनार्दन डेस्क , Aug 20, 2015, 16:52 pm IST
Keywords: Actress   writer   Twinkle Khanna   husband Akshay Kumar   Editor   अभिनेत्री   लेखिका   ट्विंकल खन्ना   पति अक्षय कुमार   एडिटर  
फ़ॉन्ट साइज :
अक्षय कुमार हैं मेरे एडिटर: ट्विंकल खन्ना मुंबई: अभिनेत्री से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना ने कहा है कि उनके पति अक्षय कुमार उनके एडिटर हैं। ट्विंकल का कॉलम मिसेज फन्नीबोन्स शहर में चर्चा का विषय बन गया है।
   
यहां पर अपनी पहली पुस्तक 'मिसेज फन्नीबोन्स : शीज जस्ट लाइक यू एंड ए लॉट लाइक मी' के विमोचन के मौके पर संवाददाताओं के साथ बातचीत में ट्विंकल ने कहा कि बचपन से ही उन्हें लेखन से प्यार रहा है।
   
ट्विंकल ने बताया कि अब मैं दो साल से लिख रही हूं। आप लोगों को यह देर से पता चला...मैं यह बचपन से कर रही हूं। इस मौके पर 40 वर्षीय अभिनेत्री की मां डिम्पल कपाड़िया, अक्षय कुमार और उनके करीबी मित्र आमिर खान एवं करण जौहर भी मौजूद थे। अन्य उपस्थित मेहमानों में जया बच्चन, सुजैन रोशन और सोनाली बेन्द्रे शामिल थीं।
   
ट्विंकल ने बताया, अक्षय का काम शब्दों को हटाना है...वह मेरे एडिटर हैं। ट्विंकल अपने कॉलम मिसेज फन्नीबोन्स में समाज और आमतौर पर घटित हालिया घटनाओं पर चर्चा करती हैं।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल