हां मैं लालची हूं: विद्या बालन

हां मैं लालची हूं: विद्या बालन
हैदराबाद: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने खुले तौर पर कहा है कि वो एक लालची अभिनेत्री हैं. विद्या ने कहा कि उनका ये लालच पैसे के लिए नहीं, बल्कि फिल्मों में रोल के लिए है. ‘कहानी’ और ‘डर्टी पिक्चर’ जैसी महिला केन्द्रित फिल्मों में अभिनय करके वह काफी प्रसन्न हैं.
 
विद्या का मानना है कि ऐसी फिल्में समाज में महिलाओं की वास्तविकता को दिखाती हैं. ये फिल्में उन सशक्त महिलाओं की कहानी हैं जो समाज को आईना दिखाने का काम करती हैं. ऐसी फिल्मों में रोल के लिए वो हमेंशा तैयार हैं.
 
विद्या ने कहा हां, मैं एक लालची अभिनेत्री हूं इसलिए मैंने इन जबर्दस्त मौकों को स्वीकार कर लिया और उन फिल्मों (डर्टी पिक्चर और कहानी) ने  नायिका केंद्रित भूमिका वाली फिल्मों के लिए कामयाब रास्ता बनाया। वह हथकरघा के पुनरुद्धार पर फिक्की महिला संगठन द्वारा आयोजित एक समारोह से इतर संवाददाताओं को संबोधित कर रही थीं.
 
उन्होंने कहा, मुझे इसका (महिला केंद्रित फिल्में अब पैसा कमा रही है) श्रेय लेना पसंद है… जब कोई यह कहता है तो मैं बहुत विनम्र हो जाती हूं. लेकिन मेरे ख्याल से सच्चाई यह है कि सिनेमा वास्तविकता दिखाता है और हमारे आसपास की वास्तविकता यह है कि ज्यादातर महिलाएं अपनी शर्तों पर जीवन जी रही हैं.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल