Monday, 18 October 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सीएम केजरीवाल ने शहीद के परिवार को सौंपा 1 करोड़ का चेक

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 08, 2021, 19:12 pm IST
Keywords: CM Kejriwal Met Martyr Rajesh Family   Kejriwal   Delhi CM   Delhi News   दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल   दिल्ली सरकार   शहीद राजेश  
फ़ॉन्ट साइज :
सीएम केजरीवाल ने शहीद के परिवार को सौंपा 1 करोड़ का चेक नई दिल्लीमुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज (शुक्रवार को) साल 2019 में शहीद हुए एयरफोर्स (Airforce) के जवान राजेश के परिजनों से मुलाकात की और उनके परिवार को 1 करोड़ रुपये का चेक सौंपा. शहीद राजेश की पोस्टिंग असम में थी.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'स्वर्गीय राजेश कुमार जी भारतीय वायुसेना में कार्यरत थे, देश की सेवा करते हुए एक विमान दुर्घटना में शहीद हो गए थे. आज उनके परिवार से मिला और 1 करोड़ रुपये की सहायता राशि का चेक सौंपा. उम्मीद है कि इससे परिवार को मदद मिलेगी. भविष्य में भी स्वर्गीय राजेश जी के परिवार का ख्याल रखेंगे.'

कश्मीरी पंडितों की हत्या पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि जो आतंकी घटनाएं हुईं मुझे उसका खेद है. मैं सभी सरकारों से अपील करूंगा कि वो सभी जरूरी कदम उठाएं. जो देश के नागरिकों की सुरक्षा के लिए जरूरी है.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि डेंगू के बढ़ते मामलों को लेकर मैं भी चिंतित हूं लेकिन सरकार ने पूरी तैयारी की हुई है. देश के अन्य हिस्सों में जिस तरह से बहुत ज्यादा मामले बढ़ रहे हैं दिल्ली में उसको देखते हुए काफी नियंत्रण में स्थिति है. अगर कोई भी दिक्कत है प्लेटलेट्स मिलने में तो हमें बताएं हम लोगों से भी अपील करेंगे.

लखीमपुर खीरी की घटना पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि बड़े खेद की बात है कि हत्या के मामले के इतने वीडियो सामने आ चुके हैं. जो मुख्य आरोपी है क्योंकि वो केंद्रीय मंत्री का बेटा है तो कोई सरकार हिम्मत नहीं कर पा रही है उसे गिरफ्तार करने की. ये अच्छी बात नहीं है. दोषी को तुरंत गिरफ्तार करके कानून के मुताबिक एक्शन लेना चाहिए.

अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल