Saturday, 08 August 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

Chandauli: सैयदराजा में एक और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, सील हुआ रामलीला मैदान आसपास एरिया

अमिय पाण्डेय , Jun 12, 2020, 19:50 pm IST
Keywords: Chandauli UttarPradesh   UP   UttarPradesh News   Chandauli Samachar Update   Chandauli Covid 19 Case  
फ़ॉन्ट साइज :
Chandauli: सैयदराजा में एक और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, सील हुआ रामलीला मैदान आसपास एरिया
चन्दौली: खबर यूपी के चंदौली से है जहा सुचना विभाग चंदौली ने बताया की आज दिनांक 12 जून 2020 को ई.एस.आई.सी हास्पिटल से 2 व्यक्तियों का रिर्पोट निगेटिव प्राप्त हुआ है। ये क्रमशः डेढ़गाॅवा-त्रिलोकिपुर-सकलडीहा तथा बनवाॅ-अवाजापुर-धानापुर के रहने वाले है। ये सभी पूर्व में पाॅजटीव थे। इन्हें कोविड एल0-1 अस्पताल पाण्डेयपुर, वाराणसी से स्वस्थ्य होने के उपरांत डिसचार्ज कर होम क्वारिंटीन रहने की सलाह दी गयी।
तथा कोविड जांच हेतु जनपद से लिये गये नमूनों का आज दिनांक 12 जून 2020 को प्राप्त परिणाम में 05 व्यक्तियों का रिर्पोट पाॅजटीव प्राप्त हुआ है।
#Video

जिनमें से 3 महाराष्ट्र मुम्बई से, 1 गुरूग्राम हरियाणा से व 1 व्यक्ति पूर्व से पाॅजटीव व्यक्ति का भाई है। ये जनपद चन्दौली में बरहनी ब्लाक के-सैयदराजा वार्ड नं08, चन्दौली ब्लाक के-बिसौरी, व पुरानी बाजार चन्दौली तथा ब्लाक चहनियाॅ-लोलापुर-बलुआं के एक ही परिवार के 2 व्यक्ति है। इन सभी के सम्पर्क में आये अन्य व्यक्तियों की कान्टैक्ट ट्रेसिंग कर अग्रेतर कार्यवाही की जा रहीं है।इस प्रकार जनपद चन्दौली में कोविड के कुल 45 केस जिनमें एक्टीव केस की संख्या 21 व 23 व्यक्ति स्वस्थ्य हो के घर जा चुके है।
अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack