चंदौली में अलग अंदाज़ में केशव मौर्या ने कहा- सपा और बसपा के अंदर राजनीतिक इच्छाशक्ति का अभाव था

चंदौली में अलग अंदाज़ में केशव मौर्या ने कहा- सपा और बसपा के अंदर राजनीतिक इच्छाशक्ति का अभाव था
चंदौली: यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या आज चंदौली जनपद में थे इस दौरान उन्होंने सभा को भी सम्बोधित किया उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या निजी कार्यक्रम में चकिया चंदौली में आये हुए थे इस दौरान केशव मौर्या अखिलेश यादव व मायावती पर भी तंज कसा.
 
उन्होंने कहा की -सपा और बसपा के अंदर राजनीतिक इच्छाशक्ति का अभाव था,इसके कारण पुलिस कमिश्नर के रूप में व्यवस्था को संचालन करने का निर्णय नहीं ले सके थे।जो आज योगी आदित्यनाथ की नेतृत्व वाली सरकार ने निर्णय लिया है कि पहले चरण में लखनऊ और नोएडा में पुलिस कमिश्नर के रूप में सेवा की शुरुआत करेंगे और भविष्य में यह सेवा हमारी सफल होगी इसका हमें पूरा विश्वास है.
मायावती पर टिप्पणी करते हुए बोले कि अब मायावती जी तीसरे नंबर की यूपी में पार्टी हैं और वह पहले नंबर की पार्टी की तरह बयान न दें और पहले नंबर की पार्टी जो काम अच्छा कर रही है, अच्छा करेगी।गुंडई नहीं चलने देगी,अपराधियो के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी, भू माफियाओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी, नोट लेकर वोट बेचने वाली मायावती जी न बोले तो अच्छा है.
 
गोरखपुर महोत्सव पर अखिलेश पर तंज कसते हुए बोले कि वह अपने सैफई महोत्सव को याद करें और गोरखपुर महोत्सव को याद ना करें, क्योंकि गोरखपुर या और उत्तर प्रदेश के किसी जिले में महोत्सव हो रहे हैं,वह सफलतापूर्वक जिले के विकास को ध्यान में रखकर हो रहे हैं.
अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack