Friday, 13 December 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बीजेपी सरकार का रामराज भगवान राम के प्रति धोखा: अखिलेश यादव

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 22, 2019, 18:55 pm IST
Keywords: Akhilesh Yadav   Akhilesh Attacks PM   Akhilesh Yadav Former CM UP   अखिलेश   बीजेपी  
फ़ॉन्ट साइज :
बीजेपी सरकार का रामराज भगवान राम के प्रति धोखा: अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा और यूपी में सुशासन के दावों को गलत बताते हुए कहा कि बीजेपी सरकार का रामराज दरअसल भगवान राम के प्रति धोखा है.

अखिलेश ने कहा, 'बीजेपी का रामराज राम को धोखा है. उसने रावण से सबक लिया है और कलयुगी रावण की तरह काम कर रहे हैं. हम मुख्यमंत्री को योगी नहीं मानते हैं. गीता में कृष्ण ने जो उपदेश दिया, उस हिसाब से योगी का आचरण नहीं है. अगर कोई संस्था हो जहां अपने नाम के आगे गलत तरीके से योगी लगाने की शिकायत हो सके तो मैं सबसे पहले शिकायत करूंगा.'

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा,"योगी की सरकार गरीबों, पिछड़ों और दलितों के साथ अन्याय कर रही है. प्रदेश में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. योगी के राज में किसी की भी हत्या हो सकती है. सरकार अपराधियों को सजा देने के बजाय उनके साथ खड़ी है.

'यूपी में कई गुना बढ़ गया है भ्रष्टाचार'

उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेश में आतंक का माहौल बनाकर राज कर रही है और उसके खिलाफ जो भी आवाज उठाता है, उसे खामोश कर दिया जाता है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार कई गुना बढ़ गया है और जमीन पर विकास का कोई काम नहीं हो रहा है.

अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री ने पिछले हफ्ते लखनऊ में मारे गये हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात की, मगर उन्हें मिला क्या? उन्होंने दावा किया कि कमलेश की मां इस मामले की जांच से संतुष्ट नहीं हैं और उम्मीद है कि मुख्यमंत्री उनकी बात सुनेंगे.

 

2022 चुनाव पर कही ये बात

अखिलेश ने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जिक्र करते हुए कहा कि अब वह कांग्रेस और बीएसपी समेत किसी भी दल से गठबंधन नहीं करेंगे. उन्होंने कहा 'चुनाव तो अभी दूर हैं लेकिन हमारी पार्टी के नेता नहीं चाहते कि किसी के साथ गठबंधन किया जाए.'

अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख
 
stack