Thursday, 12 December 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

पति विराट की इस बात पर आया अनुष्का को प्यार

जनता जनार्दन संवाददाता , Sep 28, 2019, 20:24 pm IST
Keywords: Anushka Sharma   Virat Kohali   Anushka Sharma Actress   Virat Kohali Cricketer   Anushka And Virat   न्यूजीलैंड   अनुष्का शर्मा   आरपी एसजी ग्रुप  
फ़ॉन्ट साइज :
पति विराट की इस बात पर आया अनुष्का को प्यार Delhi: अनुष्का शर्मा ने कहा कि इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स (आईएसएच) की मेजबानी करने के लिए उन्हें अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली पर गर्व है. आईएसएच भारत में खेल प्रतिभा को पहचान दिलाता है. मुंबई में शुक्रवार को इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स के दूसरे संस्करण में अनुष्का ने अपने पति और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के साथ मीडिया से बातचीत करते हुए यह बात कही.

आरपी-एसजी ग्रुप के चेयरमैन संजय गोयनका और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली इस पहल का समर्थन कर रहे हैं. 17 अलग-अलग खेलों में शीर्ष खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया.

आईएसएच जूरी सदस्यों द्वारा 11 श्रेणियों (जूरी ऑनर्स) के विजेताओं का फैसला किया गया. जूरी में पुलेला गोपीचंद, अभिनव बिंद्रा, सरदार सिंह, महेश भूपति, पी.टी. उषा और अंजलि भागवत जैसे खेल चैंपियन शामिल रहे.

जूरी ऑनर्स के अलावा छह पॉपुलर चाविस ऑनर्स पुरस्कार भी दिए गए. इसके विजेताओं का फैसला करने के लिए ट्विटर पर ऑनलाइन वोटिंग करवाई गई थी.

अनुष्का ने कहा, "मैं इस अवार्ड समारोह से इसलिए जुड़ी हुई हूं, क्योंकि मेरे पति इससे जुड़े हुए हैं. मुझे लगता है कि यह अपने आप में एक अलग पहल है, जिसके माध्यम से आप भारत के भविष्य के एथलीटों को तैयार करने के साथ-साथ उनका समर्थन भी करते हैं."

उन्होंने आगे कहा, "विराट ने गर्व करने के लिए कई कारण दिए हैं, लेकिन इनकी फाउंडेशन पर गर्व करने के दूसरे कई कारण हैं, खासकर जो काम यह कर रहा है." अनुष्का ने कहा, "पुरस्कार समारोह में सभी तरह के खेल शामिल होते हैं और इससे खेल संस्कृति फलती-फूलती है."

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख
 
stack