पीएम मोदी की बायोपिक देखने सिनेमाघर नहीं पहुंच रहे दर्शक, पहले दिन हुई बहुत कम कमाई

जनता जनार्दन संवाददाता , May 25, 2019, 17:47 pm IST
Keywords: PM Narendra Modi   PM Modi Film   Modi BIOPIC   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी   ओमंग कुमार  
फ़ॉन्ट साइज :
पीएम मोदी की बायोपिक देखने सिनेमाघर नहीं पहुंच रहे दर्शक, पहले दिन हुई बहुत कम कमाई Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ज़िंदगी पर आधारित फिल्म काफी विवादों के बाद शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. लेकिन इस फिल्म को देखने दर्शक सिनेमाघर नहीं पहुंच रहे. पहले दिन की कमाई के आंकड़े आ गए हैं और इस फिल्म ने सिर्फ 2.88 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म की कमाई के आंकड़े मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने जारी किए हैं.


बता दें कि ये फिल्म 1200 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. ऐसी उ म्मीद है कि वीकेंड पर इस फिल्म को देखने लोग सिनेमाघरों में पहुंचेंगे.

इस फिल्म में नरेंद्र मोदी की भूमिका विवेक ओबेरॉय ने निभाई है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन से लेकर चाय बेचने और प्रधानमंत्री तक का सफर दिखाया गया है.

फिल्म को संदीप सिंह ने प्रोड्यूसर किया है वहीं ओमंग कुमार इसके डायरेक्टर हैं. इसमें विवेक के अलावा बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, वहीदा रहमान, मनोज जोशी और बरखा बिष्ट-सेनगुप्ता भी प्रमुख भूमिका में हैं.

ये फिल्म पहले 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी. इसी दिन लोकसभा चुनाव भी शुरु हआ था. विपक्षी पार्टियां इसके खिलाफ चुनाव आयोग पहुंचीं थी. इसके बाद ही चुनाव आयोग ने इसकी रिलीज को चुनाव खत्म होने तक रोक लगा दी थी. अब फिल्म रिलीज तो हो गई है लेकिन इसे पहले दिन अच्छा रिस्पॉंस नहीं मिला है.
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack