पीएम मोदी ने अपनी चुनावी जनसभाओं में कहा है कि मैं अति पिछड़ी जाति में पैदा हुआ: मायावती

पीएम मोदी ने अपनी चुनावी जनसभाओं में कहा है कि मैं अति पिछड़ी जाति में पैदा हुआ: मायावती

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नया चुनावी शिगूफा छोड़ा है कि उनकी जाति वही है, जो गरीब की जाति है. मायावती ने कहा, 'प्रधानमंत्री मोदी ने अब लोगों को बरगलाने के लिए कल से एक नया चुनावी शिगुफा छोड़ा है कि उनकी जाति वही है जो गरीब की जाति है.'

उन्होंने टवीट कर कहा, ''चुनावी स्वार्थ हेतु मोदी न जाने क्या-क्या छल करेंगे लेकिन 5 साल तक करोड़ों गरीबों, मजदूरों, किसानों आदि की दुर्दशा के लिए जनता उन्हें कैसे माफ कर सकती है.''?

उन्होंने कहा, 'जो लोग मोदी की जाति जानना चाहते हैं, वे कान खोलकर सुन लें. मोदी की एक ही जाति है गरीब. ये लोग मोदी का नहीं, बल्कि गरीबी की जाति का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं.'

बसपा अध्यक्ष मायावती ने अलवर सामूहिक बलात्कार कांड मामले को लेकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने की चुनौती पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है. मायावती ने कहा कि मोदी इस घिनौने कांड की आड़ में घृणित राजनीति ना करें.

मायावती ने कहा कि इस बारे में बसपा उचित और सख्त कानूनी कार्रवाई नहीं होने पर सही राजनीतिक फैसला जरूर लेगी लेकिन मोदी गुजरात के ऊना दलित कांड, रोहित वेमुला कांड और गुजरात और अन्य बीजेपी शासित राज्यों में आए दिन हो रहे दलित अत्याचार की नैतिक जिम्मेदारी लेकर अपने पद से इस्तीफा क्यों नहीं देते.

अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack