Saturday, 28 November 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

ड्रग के विवाद में फंसी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, WhatsApp ग्रुप की एडमिन थीं

जनता जनार्दन संवाददाता , Sep 25, 2020, 18:57 pm IST
Keywords: Bollywood Actress   Bollywood News   Deepika Padukone Chhapaak Movie   Deepika Padukone Movie   Deepika Actress   Deepika Padukone Movie   छपाक  
फ़ॉन्ट साइज :
ड्रग के विवाद में फंसी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, WhatsApp ग्रुप की एडमिन थीं बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए हैं. अब ड्रग के विवाद में फंसी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर नया और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. जी हां, सूत्रों के मुताबिक जिस व्हाट्सएप ग्रुप पर ड्रग्स की मांग की जा रही थी दीपिका पादुकोण उस ग्रुप की एडमिन थीं. उस ग्रुप पर ही दीपिका पादुकोण ने साल 2017 में ड्रग्स की डिमांड की थी.

जिस ग्रुप में ड्रग्स को लेकर बात होती थी उस व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन दीपिका है इस बात के सामने आने से दीपिका पादुकोण की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी ने दीपिका को शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया है. वहीं आज यानि शुक्रवार को क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा और रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)से पूछताछ की जाएगी.

सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी दीपिका पादुकोण से आज पूछताछ करने वाली थी लेकिन बाद में उन्होंने उन्हें शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया. शुक्रवार को फिल्म 'दे दे प्यार दे' एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा से ही पूछताछ होगी. सूत्रों के मुताबिक रकुल प्रीत सिंह से अभी भी पूछताछ चल रही है. रकुल के बाद एनसीबी करिश्मा से भी सवाल-जवाब करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी दीपिका से भी बहुत से सवाल करेगी. दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत सिंह के अलावा एनसीबी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से भी जल्द ही पूछताछ करेगी.





अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack