Wednesday, 18 September 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

#Arjun Kapoor-#Ranveer Singh क्यों नहीं द‍िखते हैं साथ, सामने आई वजह, जानें क्यों?

जनता जनार्दन संवाददाता , Dec 23, 2018, 10:28 am IST
Keywords: Arjun Kapoor Actor   Entertenment News   Bollywood Gup Shap   Ranveer Singh   बॉलीवुड एक्टर रणवीर स‍िंह  
फ़ॉन्ट साइज :
#Arjun Kapoor-#Ranveer Singh क्यों नहीं द‍िखते हैं साथ, सामने आई वजह, जानें क्यों?

Desk JJ: बॉलीवुड एक्टर रणवीर स‍िंह और अर्जुन कपूर दोनों ही एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. ये दोस्ती बड़े पर्दे पर भी नजर आई है. लेकिन लंबे वक्त से ये स्टार्स साथ नजर नहीं आ रहे हैं. अाखि‍र इसके पीछे की वजह क्या है? इसका खुलासा हाल ही में रणवीर सिंह ने सोशल मीड‍िया पर फैंस के पूछे गए सवाल के जवाब में बताया.

रणवीर सिंह ने #AskSimmba के साथ फैंस से बातचीत की, इस सेशन में एक फैन ने एक्टर से पूछा कि अर्जुन कपूर और रणवीर स‍िंह आप दोनों की जोड़ी कब वापसी कर रही है. इस सवाल के जवाब में रणवीर स‍िंह ने कहा, "मैं भी उसे बहुत याद करता हूं, बाबा बहुत ब‍िजी है. पानीपत में इन द‍िनों फोकस कर रहा है. सिम्बा boiz gonna kill it" 

बता दें रणवीर स‍िंह की शादी के र‍िसेप्शन में अर्जुन कपूर मलाइका के साथ नजर आए थे. लेकिन उसके बाद दोनों अपने फिल्म प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रहे हैं. अर्जुन कपूर जहां फिल्म पानीपत की शूट‍िंग में व्यस्त हैं, फिल्म के ल‍िए अर्जुन ने अपने लुक को भी चेंज किया है. बीते द‍िनों अर्जुन कपूर मास्क लगाए हुए नजर आ रहे थे. फिलहाल उनका नया लुक सामने आ गया है.

वहीं रणवीर स‍िंह के फिल्म प्रोजेक्ट की बात करें तो वो शादी और र‍िसेप्शन के बाद फिल्म स‍िम्बा के प्रमोशन में ब‍िजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं. फिल्म को डायरेक्ट रोह‍ित शेट्टी ने किया है. ये फिल्म 28 द‍िसंबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने जा रही है. हाल ही में इस फिल्म के तीन गाने र‍िलीज हो चुके हैं. चार्टबीट पर इ‍न द‍िनों अांख मारे गाना छाया हुआ है. इसके बाद र‍िलीज हुआ आला रे आला स‍िम्बा गाने ने भी धूम मचा रखी है.

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack