Monday, 06 December 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सिर्फ बॉडीगार्ड को इतना पैसा देते हैं शाहरुख खान

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 27, 2021, 21:08 pm IST
Keywords: Shah Rukh Khan   Aryan Khan   शाहरुख खान   कोरोना   Aryan Khan की जमानत याचिका   Ravi Singh  
फ़ॉन्ट साइज :
सिर्फ बॉडीगार्ड को इतना पैसा देते हैं शाहरुख खान

दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान  का परिवार इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल शाहरुख खान  के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले के चलते मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं. जब भी शाहरुख खान की प्रोटेक्शन की बात आती है तो उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह ) का नाम जरूर सामने आता है.

सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे होश
रवि सिंह  पिछले 10 सालों से शाहरुख खान की सुरक्षा संभाल रहे हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक रवि सिंह शाहरुख खान के हेड ऑफ सिक्योरिटी हैं और उनकी तनख्वाह इतनी है कि जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. शाहरुख खान को प्रोटेक्ट करने के लिए रवि सालाना 2.7 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

परिवार की भी सिक्योरिटी संभालते हैं रवि
हालांकि रवि सिंह  की जिम्मेदारियां सिर्फ शाहरुख खान की सिक्योरिटी संभालने तक सीमित ही नहीं है. शाहरुख खान  के अलावा वह आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान को प्रोटेक्ट करने का काम भी करते हैं. इतना ही नहीं. शाहरुख खान की दिन भर की हर गतिविधि के बारे में रवि सिंह को पहले से पता होता है और वह साये की तरह उनके साथ रहते हैं.

विवादों में रहे थे शाहरुख के बॉडीगार्ड
साल 2014 में रवि सिंह काफी चर्चा में रहे थे जब एक लड़की ने उन पर धक्का देने का आरोप लगा दिया था. दरअसल रवि क्राउड को कंट्रोल कर रहे थे जब उन्होंने भीड़ में खड़ी इस लड़की को धक्का दे दिया था. आर्यन वाले मामले की बात करें तो आज भी उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई है.

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख