Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

अंकिता लोखंडे ने कहा भाड़ में गया प्यार-व्यार

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 11, 2021, 18:25 pm IST
Keywords: Ankita Lokhande   Pavitra Rishta 2   Sushant Singh Rajput   Shaheer Sheikh   एक्टर शाहीर शेख   अंकिता लोखंडे  
फ़ॉन्ट साइज :
अंकिता लोखंडे ने कहा भाड़ में गया प्यार-व्यार नई दिल्लीएक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गई हैं. 

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे  पिछली कुछ समय से किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. अंकिता लोखंडे आए दिन वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट कर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से फैंस को रूबरू करवाती रहती हैं. फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. 

अंकिता अपने काम से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले काफी लंबे वक्त से वह बिजनेसमैन विक्की जैन  को डेट कर रही हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस के साथ-साथ विक्की की भी टेंशन बढ़ गई है.

हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अजीबोगरीब डांस करती नजर आ रही हैं. इस रील में अंकिता, धनुष और काजल अग्रवाल की फिल्म 'मारी' का हिंदी गाना 'भाड़ में गया प्यार व्यार, ये लव वव का कैरेक्टर अपुन को सूट नहीं करता' पर लिपसिंक कर रही हैं. इस गाने के बाद एक्ट्रेस पंजाबी गाने 'ब्राउन मुंडे' पर डांस करने लगती हैं.


अंकिता का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. लोग जमकर उनकी तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अंकिता लोखंडे  पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं. सीरियल में मानव यानी सुशांत सिंह राजपूत  का किरदार एक्टर शाहीर शेख  निभा रहे हैं.

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल