Sunday, 20 September 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

दस बहाने गाने को यूट्यूब पर 72 घंटे में 26 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 15, 2020, 17:55 pm IST
Keywords: Entertenment   Tv Show   Telivision News   Bollywood News   News   ENTERTENMENT Dus Bahane 2.0 Song  
फ़ॉन्ट साइज :
दस बहाने गाने को यूट्यूब पर 72 घंटे में 26 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा

बागी 3' फिल्म का 'दस बहाने' गाना लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस गाने की लोकप्रियता का आलम ये है कि रिलीज होने के महज 72 घंटे के भीतर ही इस गाने को देखने वालों का आंकड़ा 26 मिलियन के पार पहुंच गया. यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है.


'बागी 3' एक्टर टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म है. इस फिल्म का पहला गाना 12 फरवरी को रिलीज हुआ था. रिलीज होने के बाद ही इस गाने को सिने प्रेमियों का जबरदस्त रिस्पॉस देखने को मिला था. इस गाने में टाइगर श्राफ का जबरदस्त एक्शन भी दिखाई दे रहा है. यह एक एक्शन फिल्म है. दस बहाने गाना इस फिल्म का मेन गाना माना जा रहा है. 2 मिनट 18 सेकेंड के इस गाने में टाइगर श्रॉफ का फुल टशन दिखाई दे रहा है. इस गाने में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी हैं. श्रद्धा कपूर का जलवा भी इस गाने में देखने लायक है. वे इस गाने में बेहद खूबसूरत नजर आई हैं.


गाने को अलग अलग लोकेशन पर शूट किया गया. गाने की पिक्चराइजेशन, आर्ट, एडिटिंग, साउंड इफेक्ट प्रभावशाली है जिस कारण इस गाने को सुनने और देखने में मजा आता है. फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान ने दर्शकों को लुभाने की कोई कसर इस गाने में नहीं छोड़ी है. यह वजह है कि तीन दिन के भीतर ही इस गाने में लोकप्रियता के रिकार्ड तोड़ता दिखाई दे रहा है. यह गाना वर्ष 2005 में आई फिल्म 'दस' में भी सुनाई दिया था. 15 साल बाद एक बार फिर 'बागी 3' में इस गाने को रिक्रिएट किया गया है जिसे 'दस बहाने 2.0' के नाम से रिलीज किया गया है.


बागी 3 की खास बातें


इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर के साथ रितेश देशमुख भी हैं. वहीं अन्य कलाकारों में मनोज वाजपेयी, चंकी पांडे भी इस फिल्म नजर आएंगे. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर एयर होस्टेस की भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म तमिल फिल्म 'वेट्टाई' का रीमेक है. जो वर्ष 2012 में आई थी.


विशाल-शेखर का है म्यूजिक


'दस बहाने 2.0' को विशाल और शेखर फीट केके, शान और तुलसी कुमार ने गाया है. इस गाने का म्यूजिक विशाल और शेखर ने कंपोज किया है. लिरिक्स पंछी जलोनवी ने लिखे हैं. जिसके बोल भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं.

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack