Vivo S1 पॉप- अप सेल्फी कैमरे और ट्रिपल कैमरे के साथ हुआ लॉन्च

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 29, 2019, 9:13 am IST
Keywords: Vivo S1   Vivo Mobiles   Vivo S1 Launch   वीवो S1   स्मार्टफोन   वीवो स्मार्टफोन  
फ़ॉन्ट साइज :
Vivo S1 पॉप- अप सेल्फी कैमरे और ट्रिपल कैमरे के साथ हुआ लॉन्च

दिल्ली: वीवो ने अपना पहला स्मार्टफोन S लाइनअप के तहत लॉन्च कर दिया है. फोन का नाम वीवो S1 है. फोन की कीमत 24,500 रुपये और ये दो कलर ऑप्शन में आता है जिसमें ब्लू और पीच पिंक शामिल है.

डिवाइस सिर्फ एक कंफीग्रेशन के साथ आता है जो 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है. डिवाइस की प्री बुकिंग की शुरूआत 1 अप्रैल से हो रही है. फोन की पहली सेल 3 अप्रैल से है. फोन के अहम फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें हिलियो P70 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप, पॉप अप सेल्फी कैमरा, फुल HD+ डिस्प्ले, 6 जीबी रैम और कैपेसिटिव फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है.

फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. डिवाइस के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन गूगल के एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है जो कंपनी के खुद के फनटच ओएस 9.0 स्किन ऑन टॉप के साथ काम करता है. फोन की बैटरी 3940mAh है. सिक्योरिटी के मामले में फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेशियल रिकॉग्निशन कैपेबिलिटी दिया गया है.

कैमरे के मामले में फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है तो वहीं 5 मेगापिक्सल का सेंसर भी शामिल है. फ्रंट के मामले में 25 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है.

अन्य व्यापार लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack