Saturday, 27 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने X बायो से हटाया कांग्रेस का नाम

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 17, 2024, 15:32 pm IST
Keywords: Madhya Pradesh   कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ   नकुलनाथ   Nakulnath son of Kamalnath  
फ़ॉन्ट साइज :
कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने X बायो से हटाया कांग्रेस का नाम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं. उन्होंने अपने ट्विटर का बायो भी बदल लिया है. एक तरफ कमलनाथ के भी बीजेपी में जाने की अटकलें लग रही हैं तो दूसरी तरफ कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने अपने X प्रोफाइल से कांग्रेस का लोगो हटा दिया है. बताया जा रहा है कि 14 से 18 फरवरी तक नकुलनाथ का छिदवाड़ा में प्रोग्राम तय था, लेकिन वह आज (17 फरवरी) को अचानक दिल्ली जा रहे हैं.

BJP ज्वाइन करने की अटकलों के बीच पूर्व सीएम कमलनाथ ने अचानक बीच में छिंदवाड़ा दौरा ही रद्द किया है. जानकारी के मुताबिक कमलनाथ छिंदवाड़ा का दौरा बीच में छोड़कर दिल्ली आ रहे हैं. वह करीब 3.15 पर दिल्ली पहुंचेंगे. इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा था कि "कमलनाथ छिंदवाड़ा में हैं... मेरी कल रात उनसे बात हुई है वे छिंदवाड़ा में हैं. 

जिस व्यक्ति ने अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत नेहरू-गांधी परिवार के साथ की थी, वे उस समय उनके साथ खड़े थे जब पूरी जनता पार्टी और केंद्र की सरकार इंदिरा गांधी को जेल भेज रही थी. आप उनसे उम्मीद भी कैसे कर सकते हैं कि वे सोनिया गांधी के परिवार को छोड़कर जाएंगे.

बता दें,  इस हफ्ते की शुरुआत में ही कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए मध्य प्रदेश में कई नेताओं ने पाला बदल लिया था. पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार और विदिशा से कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश कटारे 12 फरवरी को बीजेपी में शामिल हो गए थे.

अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल