Sunday, 27 November 2022  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

राजस्थान के बाड़मेर में बस और ट्रेलर की भीषण भिड़ंत, जिंदा जलकर 5 लोगों की मौत

जनता जनार्दन संवाददाता , Nov 10, 2021, 12:49 pm IST
Keywords: राजस्थान   Bus and Tanker Collision in Barmer   भीषण सड़क हादसे   बालोतरा  
फ़ॉन्ट साइज :
राजस्थान के बाड़मेर में बस और ट्रेलर की भीषण भिड़ंत, जिंदा जलकर 5 लोगों की मौत राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसे के बाद आग लगने का मामला सामने आया है. बाड़मेर जिले के पचपदरा थाना क्षेत्र के जोधपुर हाईवे पर भांडियावास के पास बुधवार को एक बस और ट्रेलर की भीषण भिड़ंत हो गई, जिसके बाद बस में आग लग गई और हादसे में 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है.

हादसा इतना भयानक था कि करीब दो दर्जन लोग आग से झुलस गए हैं. घायलों को बालोतरा के नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पचपदरा थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची. रेस्क्यू टीम ने आग पर काबू पा लिया है और लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

घटना की जानकारी के बाद संभागीय आयुक्त राजेश शर्मा, बाड़मेर जिले के प्रभारी मंत्री सुखराम बिश्नोई और पचपदरा विधायक मदन प्रजापत मौके पर पहुंचे. वही बाड़मेर जिला कलेक्टर लोक बंधु और पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव भी जिला मुख्यालय से मौके के लिए रवाना हुए हैं. हादसे के बाद हाईवे के दोनों तरफ वाहनों का लंबा जाम लग गया और वहीं लोगों की भारी भीड़ भी जमा हो गई है.

बताया जा रहा है कि बस और टैंकर की टक्कर होते ही बस में आग लग गई और इस वजह से बस में सवार लोग उसी में फंस गए. कुछ लोग खिड़की तोड़कर बाहर निकलने में सफल रहे, जबकी ज्यादातर लोग अंदर ही फंस गए. पुलिस लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन कर पता लगाने में जुटी हुई है कि बस में अभी तक कितनी सवारियां फंसी हुई है.
अन्य हादसा लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल