हर्षित तिवारी का जोरदार स्वागत युवाओं के अंदर भरा उत्साह

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 10, 2021, 18:09 pm IST
Keywords: BJP.UP Assembly Election 2022   Election 2022   शहाबगंज में हर्षित तिवारी   2022 चुनाव   भारतीय जनता पार्टी   युवा समाज  
फ़ॉन्ट साइज :
हर्षित तिवारी का जोरदार स्वागत युवाओं के अंदर भरा उत्साह राष्ट्रवादी युवा वाहिनी शहाबगंज की बैठक मंडल अध्यक्ष सतेंद्र पांडेय जी के नेतृत्व में आयोजित किया गया।जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में युवाओं के शान, हर्षित तिवारी जी का जगह जगह पर स्वागत किया गया । बैठक राष्ट्रगान, परिचय के साथ शुरुवात हुवा।जिसमे जिसमे हर्षित तिवारी जी ने कहा कि देश का विकास तक नही हो सकता ह जब तक देश का हर एक युवा समाज मे आगे नही आएगा। आज हर के युवाओं को हर एक क्षेत्र में बड़चढ़ कर हिस्सा लेना होगा,2022 के चुनाव में पुनः भारतीय जनता पार्टी को सरकार में लाइये।तभी राष्ट्र और हिंदुत्व सुरक्षित रहेगा। आप सभी द्वारा एक सामान्य से परिवार के युवा को सैकड़ो साथियों द्वारा जो सम्मान मिला उसके लिये में जीवन भर आप सभी का आभारी रहुगा।आप सभी राष्ट्रवाद, जातिवाद, जनसंख्या,हिंदुत्व, के मुद्दे पर मजबूती के साथ लड़िये।और भाजपा के साथ मिलकर पुनः योगी जी को मुख्यमंत्री बनाने में सहयोग करें.

जिसमे मुख्य रूप से मिथिलेश यादव,आदर्श पांडेय ,विपिन सिंह ,सूरज गिरी ,संतोष सिंह ,राहुल त्रिपाठी ,राजन पासवान,शिवम गिरी,हिमांशु,अखिलेश यादव ,विवेकानन्द ,यश,नवदीप,आकाश,सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

संचालन जिलाध्यक्ष रितेश विश्वकर्मा ने किया.
अन्य गांव-गिरांव लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल