Saturday, 28 November 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

Varanasi: फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन   

अमिय पाण्डेय , Oct 01, 2020, 17:26 pm IST
Keywords: Fit India Freedom   CRPF   India   India News   CRPF India  
फ़ॉन्ट साइज :
Varanasi: फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन    वाराणसी: 95 बटालियन केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के  पहाड़ियां स्थित मुख्यालय में सी आर पी एफ फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन  का आयोजन फिट इंडिया मूवमेंट के तहत किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री नरेंद्र पाल सिंह (पीएमजी) कमांडेंट 95 बटालियन थे ।
 
इस कार्यक्रम में द्वितीय कमान अधिकारी  नीतींद्र नाथ, उप कमांडेंट  महेंद्र मिश्रा ,सहायक कमांडेंट  सुजॉय यादव ,सहायक कमांडेंट विकास कुमार एस एम अनिल सिंह तथा वाहिनी के अन्य अधिनस्थ अधिकारी व जवानों ने भाग लिया। इस अवसर पर  *Central reserve police force wives  welfare association*   की अध्यक्षा  रंजीता सिंह व उनकी टीम जिसमें  रिता मिश्रा , प्रीति ,संगीता तिवारी   आदि व नगर के अनेक लोगो ने  जिनमें प्रमुख रूप से अभिषेक जालान अमित कुमार गुप्ता कृष्णा पंडित योगेंद्र प्रताप यादव रवीश कुमार त्यागी गौरी शंकर शर्मा  प्रियंका सिंह शिवानी सिंह आदि ने भाग लिया थे ।सर्वप्रथम मुख्य अतिथि महोदय ने सभी का अभिवादन किया तथा उन्होंने बताया कि फिट इंडिया मूवमेंट के तहत आज पूरे भारतवर्ष में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के द्वारा फ्रीडम रन का आयोजन किया जा रहा है , इसी कड़ी में 95 बटालियन केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में भी 5 किलोमीटर फ्रीडम रन का  आयोजन पहाड़िया मंडी परिसर से सारनाथ रोड पर किया  गया है। उन्होंने स्वास्थ्य के बारे में लोगों को जागरूक किया ,उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण है और इसके लिए हमारे दिन की स्वस्थ शुरुआत करना आवश्यक है ।  
 
कोरोना महामारी के कारण वर्तमान परिस्थितियों में कमांडेंट साहब ने लोगों को उनकी सुविधा के अनुसार कहीं भी और कभी भी दौड़ने के लिए प्रेरित किया । मुख्य अतिथि महोदय ने लोगों से कहा कि एक स्वस्थ शरीर में ही एक स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है  अगर हम स्वस्थ हैं तो हम बेहतर तरीके से सोच सकते हैं बेहतर तरीके से कर सकते हैं जिससे कि एक स्वस्थ समाज का निर्माण होगा और देश भी  बेहतर राष्ट्र  बन सकेगा ।उन्होंने सभी को स्वस्थ रहने के लिए शारीरिक व्यायाम  व योग करने की सलाह दी एवं सीआरपीएफ फ्रीडम रन की शुरुआत  हरी झंडी दिखाकर की। इस कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण रुप से पालन किया गया यातायात व सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी सीआरपीएफ के द्वारा  संभाली गई  l  
अन्य सुरक्षा लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack