Saturday, 08 August 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

लॉकडाउन के दौरान अमिताभ बच्चन ने किया वर्क फ्रोम होम

जनता जनार्दन संवाददाता , Jul 12, 2020, 11:55 am IST
Keywords: Amitabh Bachchan Actor   Sonakshi Sinha Actress   Tweeted   Amitabh Bachchan Actor Bollywood   कोरोना वायरस महामारी    कोविड-19   
फ़ॉन्ट साइज :
लॉकडाउन के दौरान अमिताभ बच्चन ने किया वर्क फ्रोम होम

कोरोना वायरस महामारी की वजह से देशव्यापी लॉकडाउन के चलते लगभग बॉलीवुड के सभी स्टार्स घर पर बैठ गए लेकिन उनमें से कई लोगों को जो भी काम मिला, उसे अपने घर पर ही किया. लॉकडाउन की शुरुआत से अमिताभ बच्चन कई प्रमोशनल और प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स पर वर्क फ्रोम होम कर रहे थे. लेकिन अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट के जरिए अपने फैंस को बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव है. उनके साथ-साथ अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं. दोनों का मुंबई के नानावटी अस्पताल में ईलाज चल रहा है.


मार्च में, सार्वजनिक सेवा घोषणा के लिए एक वीडियो में शूट किया गया. इसमें अमिताभ बच्चन थे. इस वीडियो में कोविड-19 को फैलने से रोकने और इससे बचाव के बारे में बताया गया. इस वीडियो को अमिताभ बच्चन के घर में शूट किया गया. ये वीडियो हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में शूट हुआ.


अप्रैल में अमिताभ बच्चन एक शॉर्ट फिल्म 'फैमिली' में दिखाई दिए. इस शॉर्ट फिल्म में उनके हिस्से की शूटिंग को उन्होंने घर पर ही शूट किया. इस शॉर्ट फिल्म में कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने और सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व को बताया गया था. अमिताभ बच्चन सहित इस शॉर्ट फिल्म में आलिया भट्ट, दिलजीत दोसांझ और रणबीर कपूर सहित कई स्टार्स थे.


मई में, अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति 12' के लिए कई प्रोमोज को अपने घर पर ही शूट किया. इस शूट को फिल्म 'दंगल' और 'छिछोरे' के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने रिमोट के जरिए डायरेक्ट किया. फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दस दिन पहले अमिताभ बच्चन एक प्रोमोशनल/एड फिल्म की डबिंग के लिए अपने ऑफिस के डबिंग स्टूडियो गए थे.

अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack