Thursday, 20 September 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

वरिष्ठ पत्रकार और गांडीव हिंदी दैनिक के संपादक राजीव अरोड़ा के निधन से शोक में डूबे पत्रकार

वरिष्ठ पत्रकार और गांडीव हिंदी दैनिक के संपादक राजीव अरोड़ा के निधन से शोक में डूबे पत्रकार वाराणसी : उपजा जिला इकाई व पूर्वांचल आजकल के संयुक्त तत्वावधान में आज दोपहर नागर कालोनी, रामकटोरा वाराणसी में गांडीव हिंदी सांध्य दैनिक के पूर्व संपादक,प्रेस काउंसिल के सदस्य,हिंदी समाचार पत्र सम्मेलन के महामंत्री श्री राजीव अरोड़ा के आकस्मिक निधन के शोक सभा हुई।

शोक सभा में उपजा के प्रदेश उपाध्यक्ष डा. अरिवंद सिंह,उपजा के पूर्व प्रदेश कोषाध्यक्ष,वाराणसी उपजा के उपाध्यक्ष धीरेंद्र नाथ शर्मा,डा.मनोरमा चित्रांशी,मंत्री राजेन्द्र जायसवाल,मनोज मिश्रा,उमेश चन्द्र मिश्र, श्रीमती रागिनी मिश्रा ने श्री अरोड़ा को महान पत्रकार बताते हुए उनके निधन को पत्रकारिता जगत की अपूर्णिय क्षति बताया।

शोक सभा की अध्यक्षता डा.राधारमण चित्रांशी ने की। अपने अध्यक्षिय भाषण में उन्होंने कहा कि राजीव अरोड़ा जी मृदभाषी,मिलनसार के साथ ही पत्रकारिता के पूर्ण पाठशाला थे। उन्होंने हमेशा नये पत्रकारों को आगे बढ़ने का मार्ग प्रसस्त किया। शोक सभा के अंत में उन्हें दो मिनट की मौन श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। ईश्वर से प्रार्थना की गयी की भगवान उनकी आत्मा को शांति व परिजनों को इस असहय दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे।
अन्य खास लोग लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack