सकलडीहा का सम्पूर्ण विकास ही मेरा मुद्दा: भाजपा प्रत्याशी सूर्यमुनी तिवारी

अमिय पाण्डेय , Feb 21, 2017, 21:06 pm IST
Keywords: Chandauli   chandauli up   surymuni tiwari   bjp aurymuni   election news   सूर्यमुनी   भाजपा   चुनाव समाचार  
फ़ॉन्ट साइज :
सकलडीहा का सम्पूर्ण विकास ही मेरा मुद्दा: भाजपा प्रत्याशी सूर्यमुनी तिवारी

चंदौली: खबरे चुनाव से जुडी और खबरे उससे जो गंगा का तटवर्ती इलाका भी है हम बात कर रहे है गृह मंत्री के गृह जनपद चंदौली के विधानसभा सकलडीहा की,सकलडीहा चंदौली जनपद का ही एक हिस्सा है की यहाँ पास में बलुआ घाट और यहाँ से जो रोड है वह ग़ाज़ीपुर,मऊ,और आजमगढ़ जिले को भी जोड़ता है.

जनता जनार्दन आपकी चर्चित अंतर्राष्ट्रीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट इनदिनों सकलडीहा क्षेत्र में ज़मीनी हकीकत ही जानने के लिए निकली है.

विधानसभा सकलडीहा की ज़मीनी हक़ीक़त जानने के लिए हमने रौना गावँ,गणेशपुरा गावँ,मजिदहा और लक्ष्मणगढ़ होते हुए चकिया निकला चकिया भी सकलडीहा विधानसभा का एक गावँ है.

कवरेज के दौरान ही मेरी मुलाकात हुयी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सूर्यमुनी तिवारी से सूर्यमुनी तिवारी से मैंने ज्वलंत मुद्दों पर भी सवाल किया दो टूक बात जनता के बीच से जनता जनार्दन मीडिया के लिए अमिय पाण्डेय के साथ सूर्यमुनी तिवारी

सूर्यमुनी जी आप भारतीय जनता पार्टी से चुनाव मैदान में है पार्टी ने आपको सकलडीहा भेजा है लड़ने के लिए आपका चुनावी मुद्दा क्या है.

उत्तर: जी देखिए इस क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास मेरा चुनावी मुद्दा है हर वर्ग को लेकर चलना हर वर्ग का साथ और सबका विकास ही मेरा चुनावी मुद्दा है

सूर्यमुनि जी लोग आपपर ही भरोसा क्यों करे लोग ऐसा आप क्या कर देंगे सकलडीहा विधानसभा के लिए

उत्तर: सकलडीहा विधानसभा की सड़के पानी और यहाँ की मुलभुत सुविधा लोगो तक पहुचाना मेरा लक्ष्य है.

अखिलेश यादव का काम बोलता है सूर्यमुनी जी और आपके ही पार्टी भाजपा के विधायक रहे है सुशील सिंह जी जो अब सैयदराजा से चुनाव मैदान में है क्या आपको नही लगता की यहाँ विकास हुआ है?

उत्तर: जी आपको बता दूँ की सबसे पहले तो सुशील सिंह ने यहाँ विकास करने का काम किया है लेकिन जो कुछ बचा है वह भाजपा की यूपी सरकार में विकास होगा और अखिलेश यादव का काम नही दाम बोलता है.

सूर्यमुनी तिवारी जी हमने सकलडीहा विधानसभा का जमीनी हक़ीक़त जानना चाहा और यहाँ की सड़के बहुत खराब है और यहाँ कई गावँ ऐसे है जहाँ बिजली का खंभा  तक नही है.

उत्तर: सड़के तो खराब है लेकिन उतनी नही हाँ कुछ गावँ ऐसे है जहा बिजली का खम्भा नही अगर भाजपा की सरकार बनी तो चौमुखी विकास होगा.

शिक्षा के क्षेत्र में आपका क्या योगदान होगा

उत्तर: शिक्षा के लिए यहाँ इंजीनियरिंग डिग्री कालेज और भी चीज़े wifi की सुविधा भी लायी जाएगी विधानसभा क्षेत्र में और सबके साथ से ही विधानसभा का विकास होगा...

वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack