Sunday, 20 September 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

ओम उच्चारण से मिलता है ऑक्सीजन, विरोध गलतः सलमा अंसारी

जनता जनार्दन डेस्क , May 23, 2016, 11:13 am IST
Keywords: Vice President Hamid Ansari's wife Salma Ansari   Om   Om pronunciation   yoga   उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी   पत्नी सलमा अंसारी   ऊँ   ऊँ उच्चारण   योग  
फ़ॉन्ट साइज :
ओम उच्चारण से मिलता है ऑक्सीजन, विरोध गलतः सलमा अंसारी नई दिल्ली: ऊँ के उच्चारण को लेकर चल रहे विवाद के बीच उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी सलमा अंसारी ने इसके विरोध को गलत बताया है। सलमा अंसारी ने कहा कि ऊँ के उच्चारण से ऑक्सीजन मिलता है इसलिए इसका विरोध किया जाना गलत है।

यूपी के अलगीढ़ में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान सलमा अंसारी ने कहा, 'मैं भी योग करती हूं। योग से फिटनेस मिलती है। योग से मुझे बीमारी से उबरने में मदद मिली।

उन्होंने कहा कि अगर मैंने योग नहीं किया होता तो मेरी हड्डी टूट गई होती। सलमा अंसारी ने कहा कि  अगर आप पढ़े-लिखे हैं तो आपको हर वो काम करना चाहिए, जिससे आपको फायदा मिलता हो।

अलीगढ़ के अलनूर चैरिटेबल सोसायटी द्वारा संचालित मदरसा अलनूर के बच्चों के सम्मान कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई सलमा अंसारी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पहले कहां इतनी हाय तौबा मचती थी। उन्होने कहा कि सूर्य नमस्कार एक योग क्रिया है और इसे धर्म से जोड़कर नही देखना चाहिए।
अन्य खास लोग लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack