सुनंदा मौत मामला: शशि थरूर से कल फिर पूछताछ करेगी दिल्‍ली पुलिस

सुनंदा मौत मामला: शशि थरूर से कल फिर पूछताछ करेगी दिल्‍ली पुलिस

नई दिल्ली: सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय मौत मामले में दिल्‍ली पुलिस गुरुवार को एक बार फिर कांग्रेस नेता शशि थरूर से पूछताछ करेगी। दिल्‍ली पुलिस ने आज कहा कि इस केस में शशि थरूर को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। गौर हो कि पुलिस ने इस केस में जनवरी महीने में थरूर से पूछताछ की थी।

गौर हो कि सुनंदा मौत मामले में उनके पुत्र शिव मेनन से कुछ दिनों पहले ही पूछताछ करने वाली दिल्ली पुलिस की एसआईटी की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर और उनके कर्मचारी से फिर से पूछताछ किये जाने की संभावना है। दिल्ली पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी ने कल संवाददाताओं से कहा था कि जैसा कि मैंने आपको पहले भी बताया है हमने शिव मेनन का बयान दर्ज कर लिया है। हमें एसआईटी से कुछ सूचना मिली है जो बयान का विश्लेषण कर रही थी और उस संबंध में थरूर और अन्य सदस्यों :थरूर के कर्मचारियों: से पूछताछ करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि बहुत जल्द, मेरा मानना है कि बुधवार तक टीम द्वारा उनसे फिर से पूछताछ की जा सकती है। डीसीपी (दक्षिण) को (दिल्ली) मतगणना की निगरानी करनी है इसलिए जरूरत पड़ी तो वे बुधवार या गुरुवार को को उनसे आगे पूछताछ करेंगे। एसआईटी ने गत पांच फरवरी को मेनन से देर शाम तक पूछताछ की थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मेनन से पूछा गया कि थरूर और उनकी पत्नी सुनंदा के बीच संबंध कैसे थे। यह पूछे जाने पर कि एसआईटी किन लोगों से पूछताछ करेगी, बस्सी ने कहा कि सुनंदा थरूर से जो लोग भी परिचित हैं, हमने उन सभी से पूछताछ की है। यदि कोई बच गया है तो एसआईटी उनसे भी पूछताछ करेगी।

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल