प्रभास और राजामौली की हिट फिल्म से ये साउथ एक्टर करने जा रहा बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 27, 2023, 21:52 pm IST
Keywords: Chatrapathi Release Date Out   एस एस राजामौली   बाहुबली   बॉक्स ऑफिस  
फ़ॉन्ट साइज :
प्रभास और राजामौली की हिट फिल्म से ये साउथ एक्टर करने जा रहा बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री

एस एस राजामौली और प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. अब इसी सुपरहिट जोड़ी की फिल्म 'छत्रपति' (Chatrapathi) के हिंदी रीमेक के साथ साउथ का एक्टर हिंदी सिनेमाजगत में एंट्री करने वाला है. इस एक्टर की फिल्म 'छत्रपति 'के हिंदी रीमेक का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो इतना ज्यादा दमदार है कि वो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया. इस पोस्टर के आउट होते ही फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

इस दिन रिलीज होगी छत्रपति
जो साउथ एक्टर बॉलीवुड में 'छत्रपति' फिल्म के हिंदी रीमेक के साथ एंट्री करने वाला है उसका नाम बेलमकोंडा श्रीनिवास है. श्रीनिवास ने अपनी इस फिल्म का पोस्टर खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'इंतजार खत्म, छत्रपति 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.'

कही ये बात

इसके साथ ही कैप्शन में आगे लिखा- 'आपको अपनी मेहनत और एक्शन से भरपूर धमाका दिखाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. वी वी विनायक की निर्देशित फिल्म है.' इस पोस्टर की बात करें तो इसमें एक्टर अपनी टोन्ड बॉडी कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

क्या है फिल्म की कहानी?
इस फिल्म की कहानी शिवाजी नाम के शख्स की है. ये गांव का मसीहा कैसे बना जाता है ये फिल्म में दिखाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में एक्टर के अपोजित नुसरत भरूचा हैं. आपको बता दें, 'छत्रपति' फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होना तय है. ये क्लैश रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वतंत्रवीर सावरकर' से होगा. ये फिल्म 16 मई को रिलीज हो रही है. 

रिलीज होने वाली फिल्में
मार्च के आखिर से आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इसमें अजय देवगन की फिल्म 'भोला' है जो कि 30 मार्च को रिलीज होगी. इसके अलावा 7 अप्रैल को आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'गुमराह' रिलीज होगी.

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल