कियारा को बीवी बनाने के 3 दिन बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिया इतना बड़ा फैसला

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 10, 2023, 19:28 pm IST
Keywords: Kiara Advani   Sidharth Big Decision   कियारा आडवाणी   सिद्धार्थ मल्होत्रा   Sidharth Malhotra   कियारा   Sidharth Malhotra News   
फ़ॉन्ट साइज :
कियारा को बीवी बनाने के 3 दिन बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिया इतना बड़ा फैसला

कियारा आडवाणी  और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी 7 फरवरी को हुई थी. शादी के बाद ये दोनों सितारे सोशल मीडिया पर लगातार अपने खास दिन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. जिस पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं. लेकिन अब सिद्धार्थ ने शादी के बाद इतना बड़ा फैसला लिया है कि उसे जानने के बाद कियारा आडवाणी अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाएंगी. खास बात है कि सिद्धार्थ ने ये फैसला शादी के चंद दिन बाद ही लिया.

बदली सोशल मीडिया फोटो
शादी से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर जगह सिर्फ अपनी फोटो लगाई हुई थी. लेकिन कियारा से शादी करने के महज चौथे दिन सिद्धार्थ ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की फोटो बदल दी है.

 

Sidharth Malhotra

 

 

Sidharth Malhotra

 

कियारा संग लगाई शादी की फोटो
सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने कियारा संग शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर कियारा के साथ अपनी शादी की फोटो लगा ली है. इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ ने कियारा संग शादी की फोटो लगाई. वहीं फेसबुक पर प्रोफाइल फोटो और कवर पेज पर शादी की फोटो लगाई. इतना ही नहीं बल्कि ट्विटर पर प्रोफाइल डीपी और कवर पेज पर भी कियारा के साथ शादी की तस्वीर लगा ली है.

 

Sidharth Malhotra

 

कब फोटो बदलेंगी कियारा?
जहां एक ओर सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर कियारा के साथ शादी की फोटो लगा ली है तो वहीं फैंस अब कियारा के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजरें गड़ाए बैठे हैं. फैंस उस वक्त का इंतजार कर रहे हैं जब कियारा भी सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें लगाकर सिद्धार्थ संग अपने प्यार का एक बार फिर से इजहार करें. 

12 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन
खबरों की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ शादी का एक रिसेप्शन 9 फरवरी को दिल्ली में दे चुके हैं. वहीं दूसरा रिसेप्शन 12 फरवरी को मुंबई में देंगे. शादी के रिसेप्शन को लेकर तैयारियां जबरदस्त चल रही है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ 10 फरवरी को दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे.

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल