Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सिद्धार्थ की बीवी बनते ही ये क्या कह गईं कियारा आडवाणी

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 09, 2023, 20:01 pm IST
Keywords: Sidharth Kiara Wedding   Sidharth Kiara   सिद्धार्थ मल्होत्रा   कियारा आडवाणी   Sidharth Malhotra  
फ़ॉन्ट साइज :
सिद्धार्थ की बीवी बनते ही ये क्या कह गईं कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस वक्त दिल्ली में हैं और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इन दोनों की शादी हुए भले ही 2 दिन हो चुके हैं लेकिन बधाइयों का सिलसिला अभी भी जारी है. इस बीच कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ का एक पोस्ट वायरल हो रहा है. ये पोस्ट इस वजह से चर्चा में है क्योंकि ये पोस्ट आलिया भट्ट के पोस्ट का रिएक्शन है. शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ सभी सेलेब्स के बधाई वाले पोस्ट शेयर कर उनकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया कह रहे हैं. इस बीच अब दोनों ने आलिया के पोस्ट पर ऐसा रिएक्शन दिया है कि पोस्ट वायरल हो रहा है.

आलिया कर चुकीं सिद्धार्थ को डेट
आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद दोनों के एक दूसरे को डेट करने की खूबरें भी आईं. यहां तक कि जब करण जौहर के शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि हां इससे पहले वो मेरी जिंदगी रही थी. हालांकि दोनों का रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया था और फिर ब्रेकअप हो गया था. आलिया ने इधर रणबीर कपूर से शादी कर ली तो वहीं सिद्धार्थ ने कियारा संग. सिद्धार्थ की कियारा संग शादी होते ही आलिया ने दोनों को शादी की बधाई दी. आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- 'दोनों को बधाई.' इसके साथ ही हॉर्ट वाला आइकन बनाया.

 

सिडकियारा

 

 

कियारा

सिद्धार्थ कियारा ने किया ऐसे रिएक्ट 

आलिया के इसी बधाई पोस्ट का अब सिद्धार्थ की वाइफ कियारा ने रिएक्शन दिया है. कियारा ने आलिया के इस पोस्ट को इंस्टास्टोरी पर रिएक्ट करते हुए लिखा- 'थैंक्यू.' इसके साथ ही हॉर्ट वाले दो आइकन शेयर किए. वहीं सिद्धार्थ ने आलिया के इस पोस्ट को शेयर कर इंस्टास्टोरी पर रिएक्ट करते हुए लिखा- 'थैंक्स आलिया.

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल