Wednesday, 24 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

कार्तिक आर्यन ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन को कर रहे हैं डेट?

जनता जनार्दन संवाददाता , Nov 26, 2022, 13:17 pm IST
Keywords: Kartik Aaryan   Dating Hrithik Roshan   Cousin Pashmina Roshan   कार्तिक आर्यन   पश्मीना रोशन    ऋतिक रोशन  
फ़ॉन्ट साइज :
कार्तिक आर्यन ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन को कर रहे हैं डेट?

कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है. इन्होंने अपनी एक्टिंग से हम सभी का दिल जीत लिया है. इस साल कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. इनकी पर्सनल लाइफ को लेकर के भी काफी चर्चे होते रहते हैं. अभी कुछ दिनों से कार्तिक आर्यन का नाम ऋतिक रोशनकी कजिन पश्मीना रोशन के साथ जोड़ा जा रहा था. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये भी सुनने में आया था कि ये सारा अली खान को डेट कर रहे थे लेकिन इसके कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए थे, जिसके बाद एक्टर ने पश्मीना रोशन को डेट करना शुरू कर दिया. एक मीडिया चैनल से बात करते समय कार्तिक आर्यन ने इन उड़ती खबरों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में बताया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा.

बताया कि सेलेब की लाइफ पब्लिक होती है
कार्तिक आर्यन ने जूम से बात करते वक्त बताया कि वो इस बात को समझ चुके हैं कि वो एक सेलेब्रिटी हैं और उनकी लाइफ में जो कुछ भी होगा सब पब्लिक में आता ही रहेगा. आगे उन्होंने कहा कि अगर उनकी सिर्फ किसी के साथ दोस्ती भी है तो उसे रिलेशनशिप का नाम ही दिया जाएगा. इस चीज का असर कई बार दो लोगों पर पड़ता और उनके बीच कहीं न कहीं परेशानी का कारण भी बनता है. इसके बाद एक्टर ने बताया कि वो खुद को वो ऐसा बना रहे हैं कि उन पर इन सब बातों का असर न पड़े और वो अपने काम पर फोकस करते रहें.

इन चीजों से सीख रहे हैं डील करना
कार्तक आर्यन ने ये भी कहा कि सोशल मीडिया पर जब भी उनको लेकर हेट कामेंट्स या फिर खराब बाते की जाती हैं तो इससे उन्हें काफी फर्क पड़ता था. बातों का फर्क तब और ज्यादा पड़ने लगता है जब उन्होंने ऐसा कुछ किया ही न हो. आगे एक्टर ने बताया कि अब वो इन सब चीजों से डील करना सीख रहे हैं.

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल