Wednesday, 01 April 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

दिल्ली में आग लगने की घटना को पीएम मोदी ने बताया भयावह

जनता जनार्दन संवाददाता , Dec 08, 2019, 12:50 pm IST
Keywords: delhi hadsa   PM Modi   India News   Prime Minister Modi   Modi   Twitter India   pm modi sad   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  
फ़ॉन्ट साइज :
दिल्ली में आग लगने की घटना को पीएम मोदी ने बताया भयावह

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के अनाज मंडी क्षेत्र में आग लगने की घटना पर दुख जताते हुए उसे बेहद भयानक बताया है. सेंट्रल दिल्ली के फिल्मिस्तान इलाके में आग लगने से 43 लोगों की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि यह आंकड़ा अभी और बढ़ भी सकता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कहा, ''दिल्ली की रानी झांसी रोड पर अनाज मंडी में लगी आग बेहद भीषण है. मेरी संवेदना उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना. अधिकारी त्रासदी स्थल पर हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं.''

बता दें कि आग पर काबू पा लिया गया है और रेस्क्यू ऑपरेशन भी पूरा हो गया है लेकिन हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं. गंभीर रूप से झुलसे लोगों को एलएनजेपी, लेडी हार्डिंग और सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के भाई को हिरासत में ले लिया है.

 

बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी. फायर सर्विस के अधिकारी ने कहा कि 59 लोगों को पहले ही बाहर निकाल लिया गया था. लोगों की मौत झुलसने और दम घुटने से हुई है. उनका कहना है कि इलाके की गलियां बहुत सकरी हैं इसलिए ज्यादा गाड़ियां अंदर नहीं जा पा रही थी. राहत और बचाव कार्य पूरा हो गया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली-एनसीआर में आग लगने की ये सबसे बड़ी घटना है.

अन्य हादसा लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack