रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे के नारों से गूँज उठा सैयदराजा

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 25, 2018, 19:01 pm IST
Keywords: ramnavmi   ramnavmi special   chandauli   chairman virendra   saiyadraja   saiydraja  
फ़ॉन्ट साइज :
रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे के नारों से गूँज उठा सैयदराजा
चंदौली: देश रामनवमी के जश्नों में डूबा है, मर्यादा पुरषोत्तम राम का आज जन्मदिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है, ऐसे में उत्तरप्रदेश का एक ऐसा विधानसभा जो अपने आप में चर्चित रहता है और आपसी सौहार्द की मिसाल पेश किये हुए है और चंदौली जनपद में ही स्थित है. जिसको हम आप सब सैयदराजा के नाम से जानते है.
 
5 बजे सुबह से ही यहाँ विविध रामनवमी के कार्यक्रम शुरू हुए प्रभात फेरी,बाइक रैली और उसके बाद जुलुस की शक्ल में लोग शामिल हो गए फिर क्या था,जय श्री राम के नारों से गुंजयमान हो उठा सैयदराजा और लोग एक स्वर में रामलला हम आएंगे मंदिर वही बनायेंगे जैसे नारे के साथ पुरे जोश के साथ दिखे।
 
जुलुस में सैयदराजा चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल भी शामिल हुए. इनके अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेतागण प्रमुख थे जिनमे राजेश सिंह, दिनेश तिवारी, अरुण मौर्या, शशिशंकर सिंह, युवा भाजपा कार्यकर्ताओ में शशि शेखर शुक्ला, अमित अग्रहरी, सतेंद्र केशरी, आईटी प्रभारी सेल राजकुमार जायसवाल शामिल हुए. इसके अलावा भाजपा मीडिया प्रभारी शिवराज सिंह भी थे, जो जुलूस और युवाओ का मार्गदर्शन और नियमबद्ध तरीके से जुलूस के साथ चल रहे थे.
 
यह जुलूस भीम बाबा मंदिर प्रांगण से होते हुए दुधारी नहर नगर भ्रमण सहित उत्तरी बाजार और मध्य बाजार रामलीला मैदान तक गया. अराजकता का माहौल न बने इसके लिए जुलूस के साथ में सैयदराजा थाने की फोर्स के अलावा बाहरी फोर्स भी मौजूद थी.
अन्य त्यौहार लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack