Wednesday, 23 October 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

शो बंद होने की खबर पर कपिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा ये

जनता जनार्दन डेस्क , Sep 03, 2017, 14:03 pm IST
Keywords: Kapil Sharma   The Kapil Sharma Show   Krushna Abhishek   द कपिल शर्मा शो   कपिल शर्मा   कपिल शर्मा शो   कृष्णा अभिषेक  
फ़ॉन्ट साइज :
 शो बंद होने की खबर पर कपिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा ये मुंबई: आखिरकार अपने शो यानी 'द कपिल शर्मा शो' के बंद होने की खबर पर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा, 'पिछले कुछ समय से मेरी तबीयत ठीक नहीं चल रही है। मैं अपनी सेहत को नजरअंदाज नहीं कर सकता हूं। मैं कुछ दिनों के लिए आराम करने जा रहा हूं।

कुछ एपिसोड्स की बात है, क्योंकि इस स्टेज पर मैं अपनी सेहत को इग्नोर नहीं कर सकता। मेरी फिल्म रिलीज होने वाली है और आने वाला शेड्यूल काफी हेटिक होने वाला है। मैं ब्रिक के बाद दोबारा पूरा जोश के साथ लौटूंगा। मैं चैनल का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने कोई दबाव बनाए बिना मुझे इजाजत दीहाल ही में सोनी टीवी चैनल ने 'द कपिल शर्मा' शो को ऑफएयर करने का डिसीजन लिया था।

दरअसल लंबे समय से कपिल शो की प्रॉपर्ली शूटिंग नहीं कर पा रहे थे और चैनल को रिपिटेड एपिसोड टेलीकास्ट करने पड़ रहे थे। चैनल के स्पोकपर्सन ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' शो को फिलहाल अस्थाई तौर पर ऑफएयर किया जा रहा है।

ये निर्णय इसलिए लेना पड़ा क्योंकि शो के होस्ट कपिल शर्मा का तबीयत ठीक नहीं है। कई बार कपिल को इसी वजह की शो की शूटिंग कैंसिल करनी पड़ रही थी और कई ए लिस्टर सेलिब्रिटीज को बिना शूट किए ही वापस जाना पड़ रहा था।'
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack