क्या शिवांगी जोशी कर रही हैं 13 साल बड़े कुशाल टंडन को डेट?

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 06, 2024, 16:21 pm IST
Keywords: कुशाल और शिवांगी   Shivangi Joshi-Kushal Tandon   कुशाल टंडन   शिवांगी जोशी   रिलेशनशिप  
फ़ॉन्ट साइज :
क्या शिवांगी जोशी कर रही हैं 13 साल बड़े कुशाल टंडन को डेट? क्या कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी डेट कर रहे हैं?...पिछले कुछ समय से फैंस को लगातार इस तरह के सवाल सुनने को मिल रहे हैं. फैंस भी दोनों से जुड़े अलग-अलग पोस्ट शेयर कर रहे हैं. मगर दोनों की तरफ से अभी तक ऐसा कुछ नहीं कहा गया है. तो आखिर रिलेशनशिप की खबरें आ कहां से रही हैं? आइए जानते हैं पूरा मामला. 

दरअसल आराधना शर्मा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल  हो रहा है. वायरल वीडियो में वो कुशाल और शिवांगी के बारे में बात करती दिख रही हैं. वो कहती हैं कि दोनों एक साथ बहुत क्यूट लगते हैं. हालांकि उन्होंने ऐसा भी नहीं कहा कि दोनों डेट कर रहे हैं. वो बताती हैं कि एक दफा शूट पर शिवांगी का पानी पूरी खाने का मन होता है और कुशाल एक्ट्रेस के लिए मंगवा भी देते हैं. कुशाल ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा है कि और किसे पानी पुरानी खानी है एड्रेस भेज दो.

कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी का नाम एक साथ 'बरसातें' के बाद से जोड़ा जाना शुरू हुआ था. दोनों के फेन पेज ने जमकर फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे. यकीनन दोनों की जोड़ी दिखती भी एक साथ कमाल की है. 

कुशाल और शिवांगी के बीच 13 साल का अंतर है. अब देखना होगा दोनों अपने रिश्ते को लेकर क्या बोलते हैं. बहरहाल, इंस्टाग्राम दोनों से जुड़े वीडियो से भरा हुआ है. फैंस दोनों की जोड़ी को पसंद करते हैं. कुशाल इससे पहले गौहर खान को भी डेट कर चुके हैं. वहीं, शिवांगी का नाम मोहसिन खान के साथ जुड़ता था.
अन्य टेलीविजन लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल