Tuesday, 23 January 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मैं अभिनेत्री की भूमिका के आधार पर फिल्में नहीं चुनता: माधवन

जनता जनार्दन डेस्क , May 29, 2016, 16:40 pm IST
Keywords: Actor R. Madhavan   Actresses   Plays   Film selection   बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन   अभिनेत्रियों की भूमिका   फिल्म   चयन  
फ़ॉन्ट साइज :
मैं अभिनेत्री की भूमिका के आधार पर फिल्में नहीं चुनता: माधवन
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन का कहना है कि वह अभिनेत्रियों की भूमिका को देखकर फिल्मों का चयन नहीं करते। उनसे अक्सर सवाल किया जाता है उनके साथ काम करने वाली अभिनेत्रियां पुरस्कार ले जाती हैं, लेकिन वह इसे लेकर जरा भी चिंतित नहीं हैं।

इस साल ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की श्रेणी में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता और ‘इरुद्धि सुत्तरु’ (साला खड़ूस) के लिए मार्शल आर्टिस्ट से अभिनेत्री बनी रितिका सिंह ने स्पेशल मेंशन श्रेणी में राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। माधवन दोनों ही फिल्मों में मुख्य भूमिका में थे।

उन्होंने कहा, “हर कोई मुझसे कहता है कि मेरी फिल्मों में अभिनेत्रियों को अधिक महत्व दिया जाता है, जिसके कारण वे पुरस्कार ले जाती हैं। लेकिन मैं इस आधार पर फिल्मों का चयन नहीं करता।” माधवन ने शनिवार को नरेंद्र मोदी सरकार के दो साल पूरे होने वाले कार्यक्रम की मेजबानी के कारण इस बारे में कहा।

उन्होंने कहा, “अगर कोई निर्देशक मुझसे कहता है कि मुझे दृश्य में महिला कलाकार को थप्पड़ मारना है तो मैं वह फिल्म नहीं करता। मैं ऑनस्क्रीन भी महिलाओं पर हाथ नहीं उठाता।
अन्य चर्चित कलाकार लेख
वोट दें

दिल्ली प्रदूषण से बेहाल है, क्या इसके लिए केवल सरकार जिम्मेदार है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack