कॅरियर को लेकर कभी असुरक्षा महसूस नहीं की: दीपिका

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 26, 2015, 17:20 pm IST
Keywords: Deepika Padukone   Deepika Padukone's My Choice   My Choice video   Yeh Jawani Hai Deewani   Margarita   Kalki Koechlin  
फ़ॉन्ट साइज :
कॅरियर को लेकर कभी असुरक्षा महसूस नहीं की: दीपिका मुंबई: बहुत कम समय में बॉलिबुड में जगह बनानो वाली वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उन्हें अपने कॅरियर को लेकर कभी असुरक्षा की भावना महसूस नहीं हुई।

सुजित सरकार की आने वाली फिल्म ‘पीकू’ की अभिनेत्री (29) ने कहा कि वह हमेशा से ही अपने पेशेवर कमियों की जगह पर अपनी व्यक्तिगत कमियों को लेकर चिंतित रही है।

दीपिका ने बताया कि शुरू में मुझे कभी भी असुरक्षा की भावना नहीं रही और अब भी मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हैं। या फिर मैं यह कह सकती हूं कि जब मैंने इसे (कॅरियर) शुरू किया था। तब संभवत: मुझमें जो असुरक्षा थी और अभी भी यह मुझमें बरकरार है। इस अर्थ में कहें तो कुछ भी बदला नहीं है। अभिनेत्री ने कहा कि हर किसी अपनी चिंताओं और असुरक्षा की भावना से निपटना होता है।

लेकिन इसका मेरे कॅरियर से कुछ लेना देना नहीं है। अभिनेत्री ने बीते दो साल में ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘ये जवानी है दिवानी’, ‘राम लीला’ जैसी एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं। ‘कॉकटेल’ की स्टार बॉलीवुड के मौजूदा दौर का आनंद ले रही हैं क्योंकि वे ऐसी फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं जो विषय और अभिनय के मामले में प्रमुख है।
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल