शाहिद कपूर से नहीं बर्दाश्त होता वाइफ के बिना एक भी मिनट

जनता जनार्दन संवाददाता , Jan 08, 2024, 19:25 pm IST
Keywords: Shahid Kapoor & Mira Rajput   शाहिद कपूर   मीरा राजपूत   Shahid Kapoor & Mira Rajput News  
फ़ॉन्ट साइज :
शाहिद कपूर से नहीं बर्दाश्त होता वाइफ के बिना एक भी मिनट शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की लव स्टोरी हम सभी ने सुनी है. बॉलीवुड के इस कपल की प्रेम कहानी किसी फिल्म की कहानी जैसी लगती है. यही कारण है कि शाहिद और मीरा आज फैंस के फेवरेट बन गए हैं. दोनों खुलकर एक दूसरे की तारीफ करते हैं. कभी मीरा शाहिद की तारीफ करते हैं, तो कभी शाहिद. हाल ही में एक्टर को पैपराजी से स्पॉट किया. इस दौरान शाहिद के फोन का वॉलपेपर दिखा, जिसकी तारीफ हो रही है. 


शाहिद कपूर ने फोन के वॉलपेपर पर किसी और की नहीं, बल्कि अपनी वाइफ की मीरा राजपूत की फोटो लगाई है. मीरा के साथ शाहिद खुद भी वॉलपेपर में नजर आ रहे हैं. जब से यह वीडियो सामने आया है, इंटरनेट पर छा गया है. यह भी एक तरीके से प्यार इजहार करने का तरीका है. बता दें कि शाहिद और मीरा हमेशा बिना झिझक के एक दूसरे के लिए बात रखते नजर आते हैं. 

वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस लगातार शाहिद की तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि यही सच्चा प्यार है, जो शाहिद बिना किसी दिखावे के अपनी वाइफ मीरा से करते हैं. वहीं कुछ लोग फोनी होते हुए लिख रहे हैं कि शाहिद जैसे ही यह वीडियो देखेंगे, अपने फोन का वॉलपेपर तुरंत बदल देंगे. 

बहुत कम लोग जानते हैं कि शाहिद और मीरा के बीच 11 साल अंतर है. यही कारण है कि मीरा शुरुआत में शाहिद से शादी के लिए मना कर रही थीं. हालांकि, जब उन्हें बड़ी बहन ने समझाया, तो वो राजी हो गई. आज कपल हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहा है. 
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल