संजय लीला भंसाली गुस्से में स्टार्स पर फेंकते हैं फोन?

जनता जनार्दन संवाददाता , May 09, 2024, 18:44 pm IST
Keywords: Sonakshi Sinha   सोनाक्षी सिन्हा    Sonakshi Sinha On Sanjay Leela Bhansali   मनीषा कोइराला   फिल्म निर्माता  
फ़ॉन्ट साइज :
संजय लीला भंसाली गुस्से में स्टार्स पर फेंकते हैं फोन? बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, जो इन दिनों हिंदी सिनेमा के दमदार निर्देशकों में गिने जाने वाले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं. सीरीज में सोनाक्षी दो किरदारों में नजर आ रही हैं. पहले वो रेहाना आपा का किरदार निभाती हैं और बाद में उनकी बेटी फरीदन के किरदार में नजर आती हैं. इस सीरीज में उनके साथ मनीषा कोइराला के अलावा अदिति राव हैदरी भी नजर आ रही हैं. 


इसके अलावा सीरीज में कई और एक्ट्रेसेस भी नजर आ रही हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने अपने इंटरव्यू में फिल्म निर्माता के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की है. उन्हें दुनिया के बेस्ट निर्देशकों में से एक बताते हुए सोनाक्षी ने उन दावों को भी खारिज कर दिया कि वे गुस्से में अभिनेताओं पर फोन फेंकते हैं या गुस्से में किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देते हैं. हालांकि उन्होंने ये माना कि वे पहले तो उनके साथ काम करने को लेकर घबराई हुई थीं, लेकिन आखिर में उनको मजा आया. 

साथ ही सोनाक्षी ने जूम को दिए अपने एक इंटरव्यू में SLB के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए बताया, 'मैं झूठ नहीं बोलूंगी, मैं थोड़ी नर्वस थी, लेकिन जब उन्होंने मेरे साथ काम करना शुरू किया, तो उन्हें मेरा काम पसंद आया, उन्हें वो पसंद आया जो मैं उनके विजन में ला रही थी, उन्हें मेरे साथ काम करने में मजा आया और फिर मैं अपने आप ही सहज हो गई'. सोनाक्षी ने बात करते हुए आगे कहा, 'अभी दुनिया में कोई भी ऐसा नहीं है जो उनके जैसा काम करता हो. इसलिए अगर कोई उनके विजन को समझता है तो वे खुश रहते हैं, लेकिन अगर नहीं तो, वो परेशान हो जाते हैं'. 

सोनाक्षी ने कहा कि आखिरकार संजय लीला भंसाली ने उनके विजन की सराहना की. सोनाक्षी ने एक सीन का भी खुलासा किया जिसके लिए 16 टेक की जरूरत पड़ी. सोनाक्षी ने बताया कि उनके और मनीषा कोइराला के बीच एक सीन को करीब 16 बार शूट किया गया था. जब उन्होंने आखिरकार भंसाली से कहा कि उन्हें शायद वो शॉट मिल गया होगा, तो फिल्म निर्माता ने मजेदार जवाब दिया. उन्होंने मुझसे पूछा, ‘तुम्हें लगता है कि हमने इसे कर लिया है? तो मैंने कहा, 'नहीं सर, मुझे लगता है कि ये हो गया है, लेकिन उन्होंने तुरंत कहा, ‘बहुत आलसी हो गई हो तुम’.
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल