पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने किया दुनियावालों से दूर रहने का फैसला

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 25, 2022, 21:54 pm IST
Keywords: Britney Spears Announces   Social Media   मशहूर पॉप स्टार   ब्रिटनी स्पीयर्स   
फ़ॉन्ट साइज :
पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने किया दुनियावालों से दूर रहने का फैसला मशहूर पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स का कहना है कि उन्होंने सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए दूर रहने का फैसला किया है. पूरी दुनिया में मशहूर गायिता ने अपने सोशल मीडिया के ‘इंस्टाग्राम’ अकाउंट के जरिए यह जानकारी अपने फैंस के लिए साझा की है.

40 साल की गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मैं कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर हो रही हूं. आप सभी को मेरा प्यार, भगवान आपकी रक्षा करे.

स्पीयर्स और उनके मंगेतर सैम असगरी ने करीब दो सप्ताह पहले ही घोषणा की थी कि वे माता-पिता बनने वाले हैं. ब्रिटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'मैंने अपनी माउ ट्रिप के लिए काफी वजन कम किया था, शायद वापस बढ़ाने के लिए। मैं सोच रही थी कि मेरे पेट को क्या हुआ? मेरे हस्बैंड ने कहा कि तुम फूड प्रग्नेंट हो, तो मैंने प्रेग्नेंसी टेस्ट कराया...और मैं प्रेग्नेंट हूं.' ब्रिटनी के पार्टनर सैम असगरी ने भी प्रेग्नेंसी की न्यूज को कंफर्म करते हुए लिखा, 'शादी और बच्चे एक मजबूत रिश्ते का प्राकृतिक हिस्सा हैं। पिता बनने का मैंने इंतजार किया है. मैं इस रोल को हल्के में नहीं लूंगा.

पिछले साल ही ब्रिटनी स्पीयर्स अपने पिता के ‘संरक्षण’ से आजाद हुई थीं. लॉस एंजिलिस के एक जस्टिस ने गायिका पर लगे उस संरक्षण अधिकार (कंजर्वेटरशिप) एक्ट को समाप्त कर दिया था, जिसके तहत वो 14 साल से अपने पिता की निगरानी में थीं. इसलिए उनके पिता ही अपनी बेटी की देखभाल और उसकी धन संपत्ति का प्रबंधन करते थे.

अन्य आधी दुनिया लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल