Tuesday, 21 January 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

दबाव में पाक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता हैं: वकार

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 24, 2011, 17:34 pm IST
Keywords: दबाव में   पाक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन   वकार   विश्व कप   Pakistan   WC   Cricket   Waqar Younis  
फ़ॉन्ट साइज :
दबाव में पाक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता हैं: वकार

मीरपुर: पाकिस्तान के कोच वकार यूनिस ने का कहना है कि अच्छे प्रदर्शन करने के दबाव से उनकी टीम को अपनी क्षमतानुरूप खेल दिखाने में मदद मिली और वह वेस्टइंडीज को आसानी से हराकर विश्व कप सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल रही ।

पाकिस्तान ने कैरेबियाई टीम को कल यहां दस विकेट से हराकर 12 साल बाद विश्व कप के सेमीफाइनल में प्रवेश किया ।

वकार ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘ इस मैच को लेकर काफी दबाव था और टीम के बारे में काफी कुछ कहा जा रहा था लेकिन वास्तव में इससे हमारा मनोबल बढ़ा । हमने जब : क्रिस : गेल को आउट कर दिया तो हमारा आत्मविश्वास बढ़ गया । मेरा मानना है कि दबाव में हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं ।

’’ कोच ने कहा कि टूर्नामेंट से पहले टीम जिस मुश्किल दौर से गुजरी है उससे उसकी विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने की प्रतिबद्धता बढ़ी है और उम्मीद है कि इस अच्छे प्रदर्शन से देश को मदद मिलेगी।

उन्होंने कहा, ‘‘ हम उतार चढ़ाव से गुजरे हैं । मेरा मानना है कि इससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ा। पाकिस्तान में क्रिकेट नहीं होने से हम आहत हैं लेकिन यदि हम तब भी बेहतर प्रदर्शन करते हैं तो यह बहुत अच्छा होगा।

’’ मोहाली में होने वाले सेमीफाइनल के बारे में वकार ने कहा कि भारत में खेलने को लेकर उन्हें सुरक्षा की कोई चिंता नहीं है और वह अभी अपने प्रतिद्वंद्वी के बारे में नहीं सोच रहे हैं । भारत और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाले क्वार्टर फाइनल मैच का विजेता सेमीफाइनल में पाकिस्तान से भिड़ेगा ।

अन्य वर्ल्ड कप लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack