Wednesday, 01 February 2023  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मलखान के बाद इस एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन

जनता जनार्दन संवाददाता , Nov 11, 2022, 16:32 pm IST
Keywords: Siddhannth Vir Surryavanshi   सिद्धांत वीर सूर्यवंशी   सिद्धांत कसौटी जिंदगी की   Vir Surryavanshi dies of heart attack  
फ़ॉन्ट साइज :
मलखान के बाद इस एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन

भारतीय टीवी इंडस्ट्री के लिए यह साल काफी मुश्किल रहा है. सितारों की इस दुनिया ने बीते महीनों में कई सारे यंग सितारों को अचानक खो दिया है. अभी एक्टर्स 'भाभी जी घर पर हैं'  सीरियल के 'मलखान'  यानी 'दीपेश भान' और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की डेथ से नहीं उभर पा रहे थे और एक और बुरी खबर सामने आ गई है. बता दें कि एक और यंग एक्टर की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई है और इस बारे में अभी ही रिपोर्ट्स सामने आई हैं. आइए जानते हैं कि यह एक्टर कौन है और इनके साथ क्या हुआ.. 

'मलखान' के बाद इस एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किस एक्टर के बारे में बात कर रहे हैं तो आइए डिटेल में जानते हैं. कुछ देर पहले ही यह खबर सामने आई है कि टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का हार्ट अटैक से देहांत हो गया है. इस एक्टर को कई बड़े टीवी शोज में देखा गया है और इनकी उम्र भी बहुत ज्यादा नहीं है. 

 

TV इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका!

बता दें कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी, जिनका नाम पहले आनंद वीर सूर्यवंशी  था, महज 46 वर्ष के थे और मुंबई में ही रहते थे. सिद्धांत कसौटी जिंदगी की  और ममता  जैसे कई सारे धारावाहिकों में काम कर चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धांत जिम में वर्कआउट कर रहे थे जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई. 

सिद्धांत ने 2017 में दूसरी बार शादी की थी, 2020-2021 में उन्होंने 'क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी' सीरियल में लीड रोल निभाया था और 2022 में उन्हें 'जिद्दी दिल माने न'  सीरियल में आखिरी बार देखा गया था.   

अन्य खास लोग लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल