Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

ऐलन मस्क ने ट्विटर डील पर एक हैरान करने वाला फैसला लिया, डील पर लगाई रोक

जनता जनार्दन संवाददाता , May 13, 2022, 17:30 pm IST
Keywords: Twitter Deal Hold   एलन मस्क   Twitter   Temporarily Hold Twitter Deal   Elon Musk   
फ़ॉन्ट साइज :
ऐलन मस्क ने ट्विटर डील पर एक हैरान करने वाला फैसला लिया, डील पर लगाई रोक एलन मस्क बीते महीने से ही अपनी 44 बिलियन डॉलर वाली ट्विटर डील (Twitter Deal) को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच उन्होंने फिर एक ट्वीट करके लोगों को हैरान में डाल दिया है. उन्होंने अपनी इस ट्विटर डील को होल्ड कर दिया है. एलन मस्क ने शुक्रवार को अपने इस फैसले का ऐलान करते हुए इसकी वजह भी बताई है. 

एलन मस्क ने शुक्रवार को कहा कि स्पैम और फर्जी खातों पर चल रहे विवरण का हवाला देते हुए ट्विटर इंक के लिए उनका 44 बिलियन डॉलर का सौदा अस्थायी रूप से रोक दिया गया है. मस्क ने एक ट्वीट में कहा, 'ट्विटर डील अस्थायी रूप से पेंडिंग जानकारियों पर गणना का समर्थन करती है कि स्पैम/ नकली खाते वास्तव में 5% से कम उपयोगकर्ताओं का प्रतिनिधित्व करते हैं.'

इस खबर के बाद ट्विटर, सोशल मीडिया कंपनी के शेयर प्रीमार्केट ट्रेडिंग में 20% गिरे गए हैं. ट्विटर ने एलन के इस ट्वीट का तुरंत जवाब नहीं दिया. कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में अनुमान लगाया था कि झूठे या स्पैम खातों में इन तीन महीनों में कमी आई है. 

आपको बता दें कि दुनिया के सबसे अमीर आदमी और टेस्ला इंक के मालिक एलन मस्क ने इस डील के पहले ही अपने फॉलोअर्स से एक वादा किया था. उन्होंने कहा था कि उनकी प्राथमिकताओं में से एक ट्विटर मंच से 'स्पैम बॉट्स' को हटाना होगा.

अन्य विज्ञान-तकनीक लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल