Wednesday, 08 December 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली: प्रॉपर्टी बनी हत्या की वजह, भाई ने की सौतेले भाई की हत्या

जनता जनार्दन संवाददाता , May 07, 2021, 19:07 pm IST
Keywords: Murder   Chandauli   Crime News   Chandauli   UP News   UP   चंदौली   सौतेले भाई   भाई बना जान का दुश्मन   चंदौली की खबर   उत्तरप्रदेश न्यूज   चंदौली यूपी  
फ़ॉन्ट साइज :
चंदौली: प्रॉपर्टी बनी हत्या की वजह, भाई ने की सौतेले भाई की हत्या
चंदौली: प्रॉपर्टी के लिए एक भाई ने की अपने ही सौतेले भाई की हत्या कर उसके शव को कार में छोड़कर फरार हो गया और एक कट्टा भी उसी कार में छोड़ दिया जिहां चंदौली पुलिस ने इस घटना का अनावरण भी कर दिया दरअसल 23 अप्रैल की रात्रि में जनपद चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के पंचफेडवा नेशनल हाईवे पर एक निजी कार के अंदर एक शव पड़ा हुआ मिला था वही एक कट्टा भी उसमें रखा था. पुलिस ने 23 अप्रैल को मौका- ए-वारदात पर पहुँची और स्वाट टीम, सर्विलांस टीम को लगा दिया तब जाकर आज 7 मई को यानी 14 दिन बाद घटना का अनावरण किया.

 
चंदौली पुलिस की माने तो प्रॉपर्टी के विवाद में अभिषेक दृवेदि जो की मोहनियां बिहार का रहने वाला था और वर्तमान में वाराणसी जनपद में रहता था उसके सौतेले भाई ने बिहार के मुठानी में ले जाकर अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी फिर बड़े ही आराम से यूपी में आकर अलीनगर के पंचफेडवा में कार में शव को छोड़कर फरार हो गए. 

 
वही एएसपी दयाराम ने बताया कि सौतेले भाई के साथ उनके 2 साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है वही 1 साथी की तलाश अब भी जारी है.
अन्य अपराध लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख