Saturday, 31 October 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

भाजयुमों जिला उपाध्यक्ष से सैयदराजा थाने के सिपाही ने की बदसलूकी, कोतवाल ने सिपाही को थाने से हटाया 

भाजयुमों जिला उपाध्यक्ष से सैयदराजा थाने के सिपाही ने की बदसलूकी, कोतवाल ने सिपाही को थाने से हटाया 
चंदौली: चंदौली पुलिस की कामयाबी और उनसे जुडी खबरों को आपने चर्चित मीडिया समूह जनता जनार्दन में पढ़ी व सुनी होगी लेकिन आज की तस्वीरें कुछ और बोलती है आज सैयदराजा थाना क्षेत्र में तैनात एक सिपाही ने भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष से बदसलूकी करते हुए उन्हें देख लेने की और नेतागिरी ख़राब करने की धमकी दे डाली और अपशब्दों के बौछार कर दिए नेताजी! का सिर्फ इतना कसूर था की वह अपने 3  महीने के भतीजे को निजी हॉस्पिटल में दिखाने के लिए हॉट स्पॉट एरिया से आ रहे थे.
 
दरअसल उनका घर भी उसी हॉट स्पॉट एरिया में आता है जहा बैरेकेडिंग लगी हुयी थी.अमित अग्रहरि उर्फ़ डाली ने उक्त सिपाही से अपनी परेशानी बताई  सिर्फ एक रास्ता है जहा से ही व इलाज के लिए जा सकते है और उनके भतीजे को दिखाना जरुरी है सिपाही ने एक न मानी और लगातार अपशब्दों की बौछार कर दी. इस घटना से पुलिस की छवि धूमिल तो तैनात सिपाही ने की ही, साथ ही मानवता पर भी गहरा आघात किया कारण अगर हॉट स्पॉट के लोग बीमार पड़े तो कहा और कैसे निकले?यह बड़ा सवाल है अब भी सैयदसराजा हॉट स्पॉट एरिया में रहने वाले लोगो के मन में है जबकि सरकार की ऐसी कोई गाइड लाइन नहीं की बीमार मरीज हॉट स्पॉट एरिया से नहीं जा सकता है.
इस घटना पर नगर पंचायत के अध्यक्ष ने कहा की यह एक निंदनीय घटना है,भाजपा जिलाध्यक्ष व भाजयुमो के जिलाध्यक्ष ने भी इस घटना पर नाराजगी जाहिर की.
अन्य राज्य पुलिस लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack