Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर मदद के लिए आगे आए, दान दिए इतने लाख रुपये

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 07, 2020, 19:07 pm IST
Keywords: Sunil Gavaskar   Donate   कोरोना वायरस   सुनील गावस्कर   कोरोना वायरस  
फ़ॉन्ट साइज :
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर मदद के लिए आगे आए, दान दिए इतने लाख रुपये

कोरोना वायरस की वजह से देश संकट के दौर से गुजर रहा है. ऐसे मुश्किल वक्त में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर मदद के लिए आगे आए हैं. सुनील गावस्कर ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में 59 लाख रुपये दिए हैं. गावस्कर के अलावा पुजारा ने भी पीएम केयर फंड में दान दिया है.


अपने जमाने के मशहूर सलामी बल्लेबाज और अब जाने माने कमेंटेटर गावस्कर ने स्वयं अपने योगदान का खुलासा नहीं किया. लेकिन मुंबई के पूर्व कप्तान अमोल मजूमदार के ट्वीट के बाद उनके करीबी सूत्रों ने इसकी पुष्टि की.


मजूमदार ने कहा, ''अभी सुना कि सुनील मनोहर गावस्कर ने कोविड राहत कोष के लिये 59 लाख रुपये का दान दिया है. इनमें से 35 लाख प्रधानमंत्री केयर्स फंड और 24 लाख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कोष में दिये गये हैं. सराहनीय कार्य सर.''


पुजारा भी आए आगे


पुजारा ने कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में अहम भूमिका निभाने वाले चिकित्सकों, अन्य चिकित्साकर्मियों और पुलिस का आभार व्यक्त किया जो संकट के इस दौर में निस्वार्थ सेवा कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ''मेरे परिवार और मैंने केयर्स फंड और गुजरात के मुख्यमंत्री के राहत कोष में अपनी तरफ से थोड़ा योगदान दिया है और आशा है कि आप भी ऐसा करेंगे. प्रत्येक योगदान मायने रखता है तो चलिए हम सभी अपनी तरफ से थोड़ा योगदान करते हैं और मिलकर हम निश्चित तौर पर इससे पार पा लेंगे.''


इसके साथ ही पुजारा वर्तमान क्रिकेटरों में विराट कोहली, रोहित शर्मा, अंजिक्य रहाणे और केदार जाधव की सूची में शामिल हो गये हैं जिन्होंने महत्वपूर्ण योगदान दिया है. पुजारा ने हालांकि यह खुलासा नहीं किया कि उन्होंने कितनी धनराशि का योगदान दिया है.


टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और दुनिया के सबसे ज्यादा इंटरनेशनल रन बनाने वाले बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर पहले ही मदद के लिए 50 लाख रुपये दान दे चुके हैं. सचिन ने पिछले हफ्ते मदद का एलान किया था. सौरव गांगुली भी 50 लाख रुपये के चावल बांटने के काम में लगे हुए हैं.

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल