चंदौली: नौगढ़ पहुंचे सीएम योगी, आरोग्य स्वास्थ्य मेले का किया शुभारंभ, जनसभा को किया संबोधित

चंदौली: नौगढ़ पहुंचे सीएम योगी, आरोग्य स्वास्थ्य मेले का किया शुभारंभ, जनसभा को किया संबोधित
चंदौली: खबर यूपी के चंदौली से है जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोग्य स्वास्थ्य मेले का शुभारंभ किया इस दौरान उन्होंने फल व सब्जीयो से सजी सुपोषण स्वास्थ्य उत्सव संबंधित सवाल भी बालविकास विभाग/स्वास्थ्य विभाग की महिलाओं से पूछा साथ ही सवाल किया कि बच्चो को भी आना चाहिए जिसपर बालविकास एवं पुष्टाहार विभाग व स्वास्थ्य विभाग की महिलाओ ने कहा कि बच्चे अपने उचित स्थान पर हैं आये हुये हैं.जिसपर मुख्यमंत्री ने प्रश्नता व्यक्त की.
दूसरी तरफ तस्वीरों में आपदेख सकते कि किस तरह से आरोग्य स्वास्थ्य मेले शुभारंभ के बाद हस्तकला शिल्प सहित अन्य गतिविधियों को जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देखा.

चंदौली: सीएम की सुरक्षा को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात दिखी। कार्यक्रम स्थल पर पर्याप्त संख्या में पुलिस अधिकारी कांस्टेबल के साथ ही पीएससी एंव सीआरपीएफ के जवान तैनात रहे. कैमरे के जरिए आसमान से भी निगरानी रखी जा रही थी। आपको बताते चलें कि सीएम नौगढ़ के आमदहा व देवखत में कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे । इस दौरान चंदौली के भाजपा जिला अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह, सैयदराजा विधायक सुशील सिंह, डीडीयू नगर विधायक साधना सिंह, चकिया विधायक शारदा प्रसाद, सहित अन्य बीजेपी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.
अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack